Murder: पत्नी के थे युवक से अवैध संबंध, पति ने उठाया खौफनाक कदम,जानिए कैसे हुई दर्दनाक हत्या

मध्य प्रदेश के रायसेन जिले में मर्डर से सनसनी फैल गई. हत्या अवैध संबंधों के चलते हुए.

मध्य प्रदेश के रायसेन जिले में मर्डर से सनसनी फैल गई. हत्या अवैध संबंधों के चलते हुए.

Murder: मध्य प्रदेश के रायसेन जिले में हत्या से सनसनी फैल गई है. एक युवक की पत्नी के दूसरे से अवैध संबंध थे. पति ने उसकी हत्या का प्लान बनाया. और जब हत्या की तो पता चला कि युवक के पिता की हत्या हो गई.

  • Last Updated: May 31, 2021, 3:51 PM IST
  • Share this:

रायसेन. मध्य प्रदेश के रायसेन जिले में एक युवक ने गफलत में पत्नी के प्रेमी की जगह उसके पिता की हत्या कर दी. इस हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. घटना जिले के भरतीपुर में हुई.

रायसेन एडिशनल एसपी अमृत लाल मीणा  ने बताया कि आरोपी करण सिंह धानक की पत्नी के बलराम से अनैतिक संबंध थे. करण सिंह ने कई बार बलराम को समझाया, लेकिन वह  नहीं माना. इसके बाद उसने बलराम को मारने का प्लान बनाया. प्लान के मुताबिक हत्या की रात वह सलामतपुर थाना क्षेत्र के ग्राम भरतीपुर में ईंट के भट्टे पर पहुंचा.

12 घंटे बार गिरफ्तार हुआ आरोपी

आरोपी को लगा कि बलराम सो रहा है और उसने धारदार हथियार से उस पर हमला करना शुरू कर दिया. जबकि, मृतक बलराम नहीं उसका 55 वर्षीय पिता बालकिशन धानक था. सुबह जब परिजन ईंट के भट्टे पर पहुंचे तब उन्होंने खून से लथपथ शव देखा और तत्काल सलामतपुर पुलिस को सूचना दी. एडिशनल एसपी मीणा के मुताबिक, हत्या के बाद करण वहां से फरार हो गया. 12 घंटे बाद पुलिस ने उसे सलामतपुर से गिरफ्तार कर लिया.
भोपाल में नवविवाहिता ने लगाई फांसी, पति पर मामला दर्ज

इधर, भोपाल पुलिस ने एक नवविवाहिता द्वारा फांसी लगाकर की गई खुदकुशी के मामले में उसके बैंक मैनेजर पति और ससुराल वालों के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज किया है. ग्वालियर निवासी 22 वर्षीय शिवानी गुर्जर की शादी नवंबर 2020 में ध्यानेंद्र सिंह गुर्जर के साथ हुई थी. ध्यानेंद्र भी ग्वालियर के रहने वाला है और रातीबड़ स्थित एक बैंक में मैनेजर है. पति-पत्नी नेहरू नगर में किराए के मकान में रह रहे थे. 7 मई की दोपहर शिवानी ने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी.

भोपाल पहुंचे मायके वालों ने ससुराल पक्ष पर दहेज प्रताड़ना के गंभीर आरोप लगाए थे. उनका कहना था कि शादी के समय 31 लाख रुपए, 200 ग्राम सोने के जेवर और दो किलो चांदी के जेवर तथा बर्तन समेत अन्य सामान दिया गया था. इसके बाद भी ध्यानेंद्र और परिवार दहेज में स्विफ्ट कार या 10 लाख रुपयों की मांग कर रहे थे. पुलिस ने जांच के बाद पति, सास-ससुर और देवर-जेठानी के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज किया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज