पुलिस आरक्षक मामा पर सगी भांजी ने लगाया रेप का आरोप, अच्छा माल बता कर सौदा करने की तैयारी में था

मामा ने भांजी से किया रेप(प्रतिकात्मक तस्वीर)
मामा ने भांजी से किया रेप(प्रतिकात्मक तस्वीर)

परिवार(family) ने रायसेन (raisen) के उदयपुरा थाने में आरोपी के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज करा दी. टीआई टी सप्रे ने बताया लड़की अपने परिवार के साथ वन स्टेप सेंटर रायसेन गई थी.

  • Share this:
देवराज दुबे

रायसेन में एक कलयुगी मामा ने भांजी को घर में अकेला पाकर तीन दिन तक उसके साथ रेप (rape) किया. मामा पुलिस (police) में आरक्षक है. वो भांजी को किसी को बेचने की तैयारी में था. लेकिन वो अपने मंसूबों में कामयाब हो पाता उससे पहले ही पुलिस तक खबर पहुंच गयी. अब आरोपी मामा फरार है.

ये सनसनीखेज़ मामला रायसेन का है. यहां 18 साल की एक लड़की के साथ रेप की एक शर्मनाक वारदात सामने आई है.आरोप लगा है पुलिस विभाग के आरक्षक पर जो रिश्ते में लड़की का सगा मामा है. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से सटे रायसेन जिले के उदयपुरा थाने में 18 वर्षीय लड़की ने रिपोर्ट दर्ज कराई है.इसमें उसने बैतूल के एक थाने में पदस्थ अपने आरक्षक मामा पर 3 दिन बलात्कार करने, चोट पहुंचाने ओर किसी से सौदा करने के आरोप लगाए हैं.



पढ़ाई का झांसा देकर ले गया मामा
लड़की ने उदयपुरा पुलिस को बताया कि वो अपने नाना नानी के पास रहती थी. आरोपी मामा उसे पढ़ाई कराने के लिए बैतूल लेकर गया था. मामी अपने मायके गयी थी, उसी दौरान मामा ने उसे अकेला पाकर बेचने की कोशिश की. इसकी भनक लगते ही लड़की ने भागने की कोशिश की. लेकिन मामा ने उसे पकड़ लिया और तीन दिन तक रेप करता रहा. 3 दिन बाद वो ल़डकी को कमरे में बंद करके चला गया. लड़की ने किसी तरह मोबाइल फोन हासिल कर अपनी मंझली मामी को खबर दी और फिर उन्होंने मौके पर पहुंचकर लड़की को मुक्त कराया और उसे घर भेजा.

परिवार ने की शिकायत
घटना के बाद लड़की ने मामा की करतूत की जानकारी अपने परिवार को दी तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. मामला संज्ञान में आते ही परिवार ने रायसेन के उदयपुरा थाने में आरोपी के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज करा दी. टीआई टी सप्रे ने बताया लड़की अपने परिवार के साथ वन स्टेप सेंटर रायसेन गई थी. वहां से आकर उदयपुरा थाने में रिपोर्ट की है. आरोपी मामा के खिलाफ पुलिस ने 376 (2)(F)(N) आईपीएस के तहत मामला दर्ज कर लिया है. घटना बैतूल के गंज थाना क्षेत्र की है इसलिए प्रकरण विवेचना के लिए बैतूल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें-

भोपाल के Hot Spot जाटखेड़ी से ग्राउंड रिपोर्ट : जानिए यहां कौन लेकर आया कोरोना

MP में गेहूं की बम्पर आवक के बाद भी परेशान हैं किसान, 3 से 4 दिन में खरीदी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज