अपना शहर चुनें

States

Raisen : लड़की वालों ने रिश्ता नामंज़ूर किया तो प्रेमी ने 2 साल बाद प्रेमिका की हत्या कर किया सुसाइड

प्रेमी विदिशा का रहने वाला था
प्रेमी विदिशा का रहने वाला था

प्रेमी प्रेमिका के घर में छुपा बैठा था. लड़की को देखते ही उसने हत्या (Hatya) करने के बाद आत्महत्या (suicide) कर ली.

  • Share this:
देवराज दुबे, रायसेन

रायसेन.रायसेन (Raisen) में आज एक सिर फिरे प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या करने के बाद खुद को भी गोली मारकर सुसाइड (Suicide) कर लिया. मामला ये था कि लड़की के पिता को उनका रिश्ता मंज़ूर नहीं था. मामला दो साल पुराना था सिरफिरे आशिक ने उसका बदला अब लिया. आशिक प्रेमिका के घर में छुपा बैठा था. मौका मिलते ही उसने खूनी खेल खेल दिया.

मध्यप्रदेश के रायसेन ज़िले में प्रेम के नाम पर आज खूनी खेल खेला गया. यहां एक सिरफिरे आशिक ने अपनी प्रेमिका के घर में घुस कर कर गोली मारकर हत्या कर दी.इसके बाद उसने खुद को भी गोली से उड़ा लिया. इस सनसनीखेज वारदात में प्रेमी प्रेमिका की घटना स्थल पर ही मौत हो गई.ये सनसनीखेज वाररदात रायसेन जिले के सांची थाना क्षेत्र के ग्राम ताजपुर की है.



संक्राति के दिन खून-खराबा
आरोपी का नाम बबलू यादव था. वो विदिशा ज़िले के शमशाबाद का रहने वाला था. गुरुवार सुबह लगभग आठ बजे बबलू ताजपुर पहुंचा और प्रेमिका के घर में भूसे के ढेर में छुप कर बैठ गया. वो वारदात को अंजाम देने के लिए मौके की तलाश में था.बबलू की उम्र 27 साल थी और प्रेमिका 22 साल की.जैसे ही प्रेमिका उसे दिखाई दी बबलू ने उसे गोली मार दी. गोली लगते ही लड़की वहीं गिर गयी और उसने दम तोड़ दिया. बबलू ने उसके बाद खुद को भी गोली मार कर आत्महत्या कर ली.



दो साल पुराना बदला
घटना के बाद घबराए लड़की परिवार ने तत्काल पुलिस को सूचना दी. जानकारी मिलने पर सांची थाने का पुलिस बल मौके पर पहुंचा. कुछ देर बाद ही एसपी मोनिका शुक्ला, एसडीओपी अदिति भावसार भी मौके पर पहुंचीं.

लड़की की मां ने बताया
एसपी मोनिका शुक्ला को मृतक लड़की की मां ने बताया कि वो लोग सुबह चाय पी रहे थे. किचन से लगा हुआ एक कमरा है जिस में भूसे के ढेर में ये लड़का छुपा हुआ था. वो एक दम आया और उनकी बेटी को गोली मार दी. अचानक हुए इस हमले से सब घबरा गए. परिवार में चीख पुकार मच गयी.शोर सुनकर आस पड़ोस के लोग पहुंच गए. खुद को घिरा देखकर बबलू ने खुद को गोली मार ली. मां के मुताबिक बबलू ने दो साल पहले शादी के लिए कहा था. लेकिन लड़की की तबियत ठीक नहीं रहती थी इसलिए हमने शादी के लिए मना कर दिया था. बस तभी से बबलू गुस्सा बैठा था.

कट्टा बरामद
पुलिस ने दोनों शव बरामद कर पीएम के लिए सांची अस्पताल भेजा और मौके से 12 बोर का देसी कट्टा बरामद कर लिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज