महंगी शराब के साथ राजस्व विभाग के 3 अधिकारियों की तस्वीर वायरल, मजिस्ट्रेट ने किया निलंबित
Raisen News in Hindi

महंगी शराब के साथ राजस्व विभाग के 3 अधिकारियों की तस्वीर वायरल, मजिस्ट्रेट ने किया निलंबित
शराब की बोतलों के साथ राजस्व विभाग के अधिकारी.

कहा जा रहा है कि तीनों ने हाथ में महंगी शराब की बोतलें लेकर सोशल मीडिया (Social Media) पर एक तस्वीर वायरल की थी.

  • Share this:
रायसेन. मध्य प्रदेश के रायसेन (Raisen) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है. जानकारी के मुताबिक, रायसेन जिले में 3 राजस्व विभाग के अधिकारियों को निलंबित कर दिया गया है. बरेली उप मंडल मजिस्ट्रेट (Bareilly Sub Divisional Magistrate) ने तीनों पर कार्रवाई करते हुए उन्हें निलंबित किया है. कहा  जा रहा है कि तीनों ने हाथ में महंगी शराब की बोतलें लेकर सोशल मीडिया (Social Media) पर एक तस्वीर वायरल की थी. वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि उनके पास बहुत सी शराब की बोतलें हैं.

बरेली उप मंडल मजिस्ट्रेट (एसडीएम) बृजेन्द्र रावत ने शनिवार को बताया कि अधिकारियों की पहचान अजय धाकड़, धर्मेंद्र मेहरा और दयाराम अरमा के रूप में की गई है. शराब की बोतलों के साथ इन लोगों की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उन्हें निलंबित कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि इससे सरकार की छवि धूमिल होती है.


बता दें कि पूरे देश कोरोना वायरस का प्रकोप है. इसके चलते 3 मई तक लॉकडाउन घोषित है. खासकर मध्य प्रदेश में कोरोना का संक्रमण अब बड़े शहरों से छोटे शहरों की तरफ बढ़ रहा है. प्रदेश में कोरोना संक्रमण प्रभावित जिलों की संख्या बढ़कर 25 हो गई है, लेकिन भोपाल (Bhopal) और इंदौर (Indore) का आंकड़ा सबसे ज्यादा है. प्रदेश के कुल कोरोना संक्रमित मरीजों का 82 फ़ीसदी मरीज भोपाल और इंदौर से है. प्रदेश के पश्चिमी हिस्से वाले जिलों में कुल 97 फ़ीसदी कोरोना संक्रमित मरीज हैं.



6 जिलों में एक सप्ताह से कोरोना का कोई नया केस नहीं
प्रदेश के लिए थोड़ी राहत भरी खबर यह जरूर है कि बीते 1 हफ्ते में 6 जिले में कोई नया कोरोना का पॉजिटिव केस दर्ज नहीं हुआ है. सरकार का फोकस भोपाल और इंदौर पर सबसे ज्यादा है, क्योंकि इन्हीं दो शहरों में कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा मामले हैं. इंदौर के बाद भोपाल कोरोना संक्रमितो का हॉटस्पॉट बना है और अब सरकार इन दो शहरों पर सबसे ज्यादा फोकस कर रही है. राज्य सरकार के जारी आंकड़ों के मुताबिक प्रदेश के अस्पतालों में कोरोना संक्रमित भर्ती संख्या 1700 के करीब हैं.

ये भी पढ़ें- 

MP के क्वारंटाइन सेंटर से भागे COVID-19 पॉजिटिव समेत 4 लोग ट्रक में मिले

कोरोना को लेकर दायर याचिका पर हाईकोर्ट ने तत्काल सुनवाई से किया इनकार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading