रायसेन: तहसील परिसर में खुद को मारी गोली, फेसबुक LIVE कर पूर्व SDM पर लगाये गंभीर आरोप

सौरभ जैन के आत्महत्या करने के प्रयास का कारण अस्पताल की जमीन का विवाद और अन्य जमीनों के लिए लिया कर्ज व उसका ब्याज है (फेसबुक लाइव वीडियो से ईमेज ग्रैब)

सौरभ जैन ने तहसील परिसर में खुद को गोली मारते हुए फेसबुक लाइव (Facebook Live) किया. इसमें उन्होंने पूर्व एसडीएम डी.के सिंह सहित साहूकारों पर अपनी बर्बादी, छह करोड़ रुपये के कर्ज को लेकर कई आरोप लगाए हैं

  • Share this:
रायसेन. मध्य प्रदेश के रायसेन (Raisen) जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां तहसील परिसर के भीतर सिविल अस्पताल की बाउंड्री वॉल तोड़ने के आरोपी सौरभ जैन ने खुद को गोली मार ली. उसने ऐसा करते हुए का लाइव वीडियो फेसबुक (Facebook Live) पर अपलोड किया जिससे हड़कंप मच गया. घटना बेगमगंज तहसील परिसर की है. सौरभ ने लाइव वीडियो (Live Video) में पूर्व एसडीएम डी.के सिंह सहित साहूकारों पर अपनी बर्बादी, छह करोड़ रुपये के कर्ज को लेकर कई आरोप लगाए हैं. पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार को उस वक्त हड़कंप मच गया जब सौरभ जैन नाम के शख्स ने तहसील परिसर के भीतर ही अपने रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली. फायरिंग की आवाज से इलाके में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में स्थानीय लोगों के द्वारा पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि बेगमगंज सिविल अस्पताल में बाउंड्री वॉल तोड़ने के आरोप में सौरभ जैन को आरोपी बनाया गया था. इस मामले में करोड़ों का घोटाला हो चुका है ऐसे में सिविल अस्पताल की बाउंड्री वॉल को लेकर शिकायतकर्ता बने सौरभ जैन जब खुद आरोपी बन गए तो उन्होंने न्याय की गुहार लगाते हुए सरकारी दफ्तरों के चक्कर काटने शुरू कर दिया. मगर जब न्याय ना मिला तो मायूस होकर सौरभ ने तहसील कार्यालय के भीतर खुद को गोली मार ली.

बताया जा रहा है कि सौरभ जैन के आत्महत्या करने के प्रयास का कारण अस्पताल की जमीन का विवाद और अन्य जमीनों के लिए लिया कर्ज व उसका ब्याज है. उसके ऊपर यह कर्ज करोड़ों में पहुंच गया था. साहूकार उससे ब्याज लगाकर तीन गुना राशि मांग रहे थे. वहीं, पूर्व एसडीएम डी.के सिंह से लेकर अन्य कर्मचारियों पर करोड़ों की राशि खर्च कराने और उसे छह करोड़ रुपये का कर्जदार बनाने के गंभीर आरोपों के चलते भी सौरभ ने अपने आप पर गोली चलाकर आत्महत्या का प्रयास किया. ऐसा करते हुए उसने फेसबुक लाइव वीडियो किया और एक चिट्ठी के माध्यम से यह तमाम आरोप लगाये.

रायसेन के एसपी ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की बारीकी से जांच कर रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.