Home /News /madhya-pradesh /

Raisen : प्रेमी जोड़ा घर से भागा तो लड़की वालों ने लड़के के घर लगा दी आग, प्रेमिका बोली- हम बालिग हैं...

Raisen : प्रेमी जोड़ा घर से भागा तो लड़की वालों ने लड़के के घर लगा दी आग, प्रेमिका बोली- हम बालिग हैं...

प्रेमी युगल 11 सितंबर को घर से भागा था. लड़की की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज है.

प्रेमी युगल 11 सितंबर को घर से भागा था. लड़की की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज है.

घटना की जानकारी लगते ही प्रेमी के साथ भागी लड़की ने एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर जारी किया. उसने कहा हमने अपनी मर्जी से शादी की है. मेरे पति या सुसराल वालों को कोई परेशान करने की कोशिश न करे. परेशान करेंगे तो इस के जिम्मेदार मेरे घर वाले होंगे. मैं बलिग हूं हमने अपनी मर्जी से शादी की है.

अधिक पढ़ें ...

रायसेन. रायसेन (Raisen) जिले के एक गांव में प्रेम कहानी के कारण हिंसा और आगजनी हो गयी. कुंडली गांव का एक प्रेमी जोड़ा (Lovers) घर से भाग गया. इससे गुस्साए लड़की वालों ने लड़के के घर पर हमला कर आग लगा दी. वहां खड़ी गाड़ियां फूंक दीं. तनाव को देखते हुए गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

रायसेन जिले के कुंडाली गांव में एक प्रेमी युगल घर से भाग गया. लड़का साहू समाज का है और लड़की लोधी समाज की. इस वजह से लोधी समाज और साहू समाज आमने सामने आ गए. लड़की के परिवारवालों ने गुस्से में आकर लड़के के घर परिवार पर हमला कर दिया जिसमें 4 लोग घायल हो गए. हमले में दो घर सहित कार बाइक में लगा दी गई. जिसके वाद प्रशासन सख्त हुआ और रात से ही पुलिस बल गांव के तैनात है.

लड़की ने वीडियो वायरल किया
फिलहाल पुलिस ने आगजनी सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. प्रशासन द्वारा पीड़ित परिवार के सदस्यों को सुरक्षित जगह भेजा गया है.  घटना की जानकारी लगते ही लड़की ने एक वीडियो बनाकर वायरल कर कहा है कि हमने मर्जी से शादी कर ली है. बिना वजह उपद्रव ना किया जाए.

ये भी पढ़ें-MP Assembly Election 2023 : मैदान में उतरने से पहले ही बीजेपी से पिछड़ गयी कांग्रेस

पहले रिपोर्ट फिर हमला
रायसेन जिले के ग्राम कुंडली में बहुसंख्यक लोधी समाज के लोग हैं. साहू समाज के लोग यहां काफी कम हैं. लड़की वालों ने साजिश रच कर लड़के के घर हमला कर दिया. इसमें चार लोग घायल हो गए. अंधेरे का फायदा उठा कर दो घरों में आग लगा दी गई. घर के अहाते में खड़ी कार और बाइक को भी आग के हवाले कर दिया गया. प्रेमी जोड़े के भागने पर लड़की पक्ष के लोगों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी और फिर लड़के के घर परिवार पर हमला कर दिया.

भारी पुलिस बल तैनात
जानकारी लगते पुलिस मौके पर पहुंच गयी. आस पास के थानों से भी पुलिस बल बुलाया गया. रात को ही एसपी, एएसपी, अपर क्लेक्टर सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे. हमला करने वाले लड़की पक्ष के लोगों पर दो एफआईआर दर्ज कर कुछ लोगो को गिरफ्तार किया गया है. दर्जनों लोगों से पूछताछ जारी है.
लड़की का वीडियो वायरल
घटना की जानकारी लगते ही प्रेमी के साथ भागी लड़की ने एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर जारी किया. उसने कहा हमने अपनी मर्जी से शादी की है. मेरे पति या सुसराल वालों को कोई परेशान करने की कोशिश न करे. परेशान करेंगे तो इस के जिम्मेदार मेरे घर वाले होंगे. मैं बलिग हूं हमने अपनी मर्जी से शादी की है. लोधी समाज में आक्रोश देखते हुए पुलिस ने साहू समाज के लोगों को सुरक्षित स्थान पर भेज कर बल तैनात किया गया है.

पुलिस का बयान
एएसपी अमृत मीणा ने बताया 11 तारीख को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज होने पर पुलिस लड़की की तलाश कर रही थी. इसी बीच लड़की के परिवार ने लड़के के घर पर तोडफ़ोड़ ओर आगजनी कर दी. उन पर दो अलग अलग मामले दर्ज किए गए हैं. लड़की हमारे रेकॉर्ड में मिसिंग है. मिलने पर पंचनामा बना कर  मजिस्ट्रेट के यहां पेश किया जाएगा. जहां स्टेटमेंट लिया जाएगा. लड़के के परिवार को सुरक्षित जगह भेज दिया गया है और उसके घर के बाहर पुलिस तैनात है. फिलहाल गांव में शांति है.

आपके शहर से (रायसेन)

रायसेन
रायसेन

Tags: Love affair, Lover girlfriend set fire, Madhya pradesh news live, Raisen news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर