रायसेन : मछली पकड़ने गए एक ही परिवार के तीन बच्चे तालाब में डूबे, तीनों की मौत

तीनों बच्चों को लेकर पुलिस अस्पताल पहुंची लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका.

तीनों बच्चों को लेकर पुलिस अस्पताल पहुंची लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका.

रायसेन के उदयपुरा थाना क्षेत्र में दोपहर को मछली पकड़ने के लिए तीनों नाबालिग बच्चे पास के तालाब पर गए हुए थे. शाम तक नहीं लौटने पर परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की तो वे पानी में डूबे मिले.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 10, 2021, 11:49 PM IST
  • Share this:
देवराज दुबे

रायसेन. मध्य प्रदेश के रायसेन स्थित तालाब में डूबने से तीन बच्चों की मौत हो गई. तीनों नाबालिग बच्चे एक ही परिवार के थे. ये तीनों दोपहर के वक्त मछली पकड़ने ग्राम विजन्हाई के पास गए हुए थे. देर शाम जब वे घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने उन्हें तलाश करना शुरू किया. आसपास पता करने के बाद जब वे तालाब के पास पहुंचे, तो उन्हें बच्चे तालाब में डूबे मिले. परिजन तीनों बच्चों को तुरंत अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. तीनों बच्चों के शव का सुबह पोस्टमार्टम किया जाएगा.

मछली पकड़ने गए थे तीनों बच्चे

रायसेन के उदयपुरा थाना छेत्र के ग्राम विजन्हाई में एक परिवार के बच्चे दोपहर को मछली पकड़ने के लिए तालाब गए हुए थे. जब देर शाम जब वे घर नहीं लौटे तो परिजन उन्हें खोजते हुए तालाब के पास पहुंचे. वहां उन्होंने तीनों बच्चों को पानी में डूबे हुए देखा. देरी न करते हुए उन्होंने तत्काल बच्चों को पानी से निकाला और पुलिस को सूचना दी. मौके पर उदयपुर पुलिस पहुंची और बच्चों को तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां डॉक्टरों ने तीनों नाबालिद बच्चों को मृत घोषित कर दिया. तीनों बच्चों की उम्र 8, 12 और 14 वर्ष बताई जा रही है. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है
कल होगा पोस्टमॉर्टम

टीआई प्रकाश शर्मा ने बताया कल सुबह पोस्टमॉर्टम किया जाएगा, जिसके बाद परिजनों को शव सौंप दिए जाएंगे. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज