लाइव टीवी

रोडरेज के बाद डॉक्टर के हाथ-पैर तोड़कर पैसे और दस्तावेज ले भागे बदमाश

News18 Madhya Pradesh
Updated: November 19, 2019, 2:15 PM IST
रोडरेज के बाद डॉक्टर के हाथ-पैर तोड़कर पैसे और दस्तावेज ले भागे बदमाश
डॉक्टर के साथ मारपीट कर हाथ-पैर तोड़े

इस घटना के बाद अस्पताल के कर्मचारियों ने उदयपुरा तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

  • Share this:
रायसेन. रायसेन (raisen) ज़िले के एक बीएमओ डॉ रजनीश सिंघई (bmo dr rajnish singhai) रोडरेज के शिकार हो गए. रास्ते में एक ट्रैक्टर से कार टकराने के बाद हुए विवाद में ट्रैक्टर चालक और उसके साथियों ने डॉ सिंघई को बुरी तरह पीटा और फिर उनके पैसे और ज़रूरी काग़ज़ात लेकर भाग गए.इस मारपीट में डॉ सिंघई के हाथ-पैर और पसली टूट गए हैं.

डॉ रजनीश सिंघई रायसेन के उदयपुरा सरकारी अस्पताल में बीएमओ हैं. वो ड्यूटी कर घर लौट रहे थे. वो कार में सवार थे. रास्ते में NH12 खुरसुरु मोड़ पर एक ट्रैक्टर ने उनकी कार को टक्कर मार दी. कार क्षतिग्रस्त हो गयी. डॉ सिंघई कार से उतरे और उनका ट्रैक्टर चालक से विवाद हो गया. उन्होंने ट्रैक्टर चालक से कार को हुए नुक़सान का मुआवज़ा मांगा.
हर्जाने के नाम पर मारपीट
बात बढ़ने पर ट्रैक्टर चालक ने डॉ सिंघई को अपने साथ गांव सुरेला चलने के लिए कहा. उसने कहा मेरे घर चलो, मैं वहीं हर्जाना दे दूंगा. डॉ सिंघई अपनी कार से ट्रैक्टर ड्राइवर के पीछे चल पड़े. लेकिन ड्राइवर का इरादा ठीक नहीं था. उसने गांव से अपने परिचितों को बुला लिया. गांव पहुंचने से पहले ही रास्ते में उसने कार रुकवायी और अपने साथियों के साथ मिलकर डॉ सिंघई पर टूट पड़ा. सबने मिलकर BMO को बुरी तरह पीटा.

हांथ-पैर-पसली टूटी
इस मारपीट में डॉ रजनीश सिंघई का एक हाथ, एक पैर और पसली टूट गयीं. बदमाश उनसे करीब डेढ़ लाख रुपए और सरकारी दस्तावेज भी छीन ले गए. डॉ सिंघई फिलहाल अस्पताल में भर्ती हैं. इस घटना के बाद अस्पताल के कर्मचारियों ने उदयपुरा तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा और आरोपियों के खिलाफ जल्द कार्रवाई की मांग की.

ये भी पढ़ें-सुप्रीम कोर्ट में पहुंचा प्रह्लाद लोधी का केस, बीजेपी-कांग्रेस आमने-सामनेकांग्रेस पर मेहरबान कमलनाथ सरकार,दफ़्तर के लिए सस्ते में देगी सरकारी ज़मीन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायसेन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 19, 2019, 2:15 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर