सांची उपचुनाव : कमलनाथ बोले-शिवराज ने अपराध और बेरोज़गारी में MP को बनाया नंबर 1

कमलनाथ बोले-शिवराज हर जगह नारियल फोड़ते चलते हैं.
कमलनाथ बोले-शिवराज हर जगह नारियल फोड़ते चलते हैं.

पूर्व सीएम कमलनाथ (kamalnath) ने कहा-शिवराज (Shivraj) घोषणावीर हैं. जहां मौका मिलता है वहां नारियल फोड़ देते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 29, 2020, 7:57 PM IST
  • Share this:
रायसेन. रायसेन (Raisen) की सांची विधान सभा के लिए होने जा रहे उप चुनाव में प्रचार ने ज़ोर पकड़ लिया है. बीजेपी के बाद अब आज कांग्रेस की यहां सभा हुई जिसमें पूर्व सीएम कमलनाथ (Kamalnath) शामिल हुए. यहां उनके निशाने पर बीजेपी और खासतौर से शिवराज सिंह चौहान रहे. उन्होंने कहा शिवराज घोषणावीर मुख्यमंत्री हैं. वो काम नहीं करते. उनकी सरकार ने एमपी को अपराध और बेरोजगारी में नंबर वन बना दिया.

मेरी चक्की महीन पीसती है
पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर जमकर निशाना साधा और कहा कि शिवराज सिंह घोषणा वीर हैं. नारियल लेकर चलते है जहां मौका मिला फोड़ देते हैं. कह रहे हैं मतदाता को खरीद लेंगे. शिवराज आप के लोग बिकाऊ हो सकते हैं मध्यप्रदेश के मतदाता बिकाऊ नहीं हैं. पुलिस से कहना चाहता हू अपनी वर्दी की इज्जत कीजिए. कमलनाथ की चक्की चलती है तो बहुत बारीक पीसती है.

नारियल फोड़ते हैं शिवराज
मध्यप्रदेश की सांची विधानसभा सीट भी उन 28 सीटों में शामिल है जहां अब 3 नवंबर को उपचुनाव हैं.यहां कमलनाथ ने कॉग्रेस प्रत्याशी मदन लाल चौधरी के पक्ष में आम सभा की. उन्होंने कहा छोटा सौदा तो छुप जाता है बड़ा सौदा नहीं छुपता. हमारे संविधान के साथ खिलवाड़ किया गया. बाबा साब अम्बेडकर ने सोचा नहीं था कि देश भर में मध्यप्रदेश कलंकित होगा. मार्च में मेरी सरकार गिराने के बाद अब सब कहते हैं मध्यप्रदेश बिकाऊ प्रदेश हैं. 2018 में मध्यप्रदेश की जनता ने कहा था शिवराज बहुत हो गया घर बैठिये. यहां आते हैं तो कहते हैं कई योजना लागू करूंगा. लेकिन शिवराज अपने जेब मे नरियल लेकर चलते हैं जहां मौका मिला फोड़ देते हैं.



शिवराज ने अपराध-बेरोजगारी में MP को बनाया नंबर वन
कमलनाथ ने शिवराज के राज पर तंज कसा कि किसानों की आत्महत्या में मध्यप्रदेश नंबर वन, बेरोजगारी में नंबर वन. महिलाओं पर अत्याचर और भ्रष्टाचार में नंबर 1. ऐसा प्रदेश हमें सौंपा गया था. हमारी सरकार ने 21 लाख किसानों का कर्ज माफ किया. शिवराज सिंह झूठ कब तक बोलोगे. आ जाइए खड़े हो जाइए उस तरफ. कांग्रेस सरकार आने दो बचे हुए किसानों का कर्ज भी माफ कर देंगे. मैं शिवराज नहीं हूं. मैं कमलनाथ हूं. आज का नौजवान प्रवचन नहीं चाहता. रोजगार चाहता है. हमारे प्रदेश में निवेश आए मध्यप्रदेश की नयी पहचान बने हम यही चाहते हैं.हमारी सरकार ने शुद्ध के लिए युद्ध शुरू किया. माफिया की खिलाफ कार्रवाई की.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज