रायसेन में शिवराज-सिंधिया : 'प्रभुराम तो विकास का ट्रेलर हैं, फिल्म अभी बाकी है'

रायसेन की सांची सीट से प्रभुराम चौधरी बीजेपी के संभावित प्रत्याशी हैं.
रायसेन की सांची सीट से प्रभुराम चौधरी बीजेपी के संभावित प्रत्याशी हैं.

रायसेन के गैरतगंज में सीएम शिवराज सिंह चौहान (cm shivraj) और सिंधिया (scindia) ने कई कार्यों का लोकार्पण कर संभावित प्रत्याशी प्रभुराम चौधरी के पक्ष में सभा की

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 26, 2020, 1:35 AM IST
  • Share this:
रायसेन. चुनाव आचार संहिता लगने से पहले विकास कार्यों के नाम पर रायसेन (Raisen) में शुक्रवार को बीजेपी ने उप चुनाव प्रचार अभियान शुरू कर दिया. सीएम शिवराज सिंह चौहान और ज्योतिरादित्य सिंधिया ने यहां 20 करोड़ रुपये के कार्यो का भूमि पूजन, शिलान्यास और लोकार्पण किया. कमलनाथ सरकार पर निशाना साधा और जनता से विकास का वादा किया. सीएम ने कहा प्रभुराम तो विकास का ट्रेलर हैं, फ़िल्म अभी बाकी है. ज्योतिरादित्य ने कहा किसानों को 70 साल में अगर आजादी मिली तो वो नरेंद्र मोदी ने दी. जो सरकार गद्दार और  भ्रष्टाचारी हो उस सरकार का सफाया जनता करेगी.

विकास का वादा
रायसेन के गैरतगंज में सीएम शिवराज सिंह चौहान और सिंधिया ने कई कार्यों का लोकार्पण कर संभावित प्रत्याशी प्रभुराम चौधरी के पक्ष में सभा की. शिवराज सिंह चौहान ने कहा कांग्रेस ने धोखा किया. सोनिया और राहुल गांधी ने लड़का कोई सा दिखाया. घोड़ी पर बैठाया. बारात उसी की निकली और फेरे दूसरे के पड़वा दिए.वल्लभ भवन को दलालों का अड्डा बना दिया गया. कमलनाथ और दिग्विजय सिंह कहते हैं शिवराज ने खजाना खाली कर दिया था. मैं क्या छाती पर उठा कर ले गया. प्रभुराम अभी तो विकास का ट्रेलर है फ़िल्म बाकी है. कमल नाथ सरकार ने हमारी जितनी योजनाएं बंद कर दी थीं वो सब चालू कर दी जाएंगी. कोरोना के बाद तीर्थ यात्रा भी चालू की जाएगी केवल प्रभुराम का चुनाव नहीं ये शिवराज का चुनाव है बीजेपी का चुनाव है.

सिंधिया ने कहा...
राज्य सभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा सिंधिया वो परिवार है जिसने हमेशा सत्य का साथ दिया. जब डी पी मिश्रा ने मेरी दादी को ललकारा था राज्यमाता ने उनकी सरकार को धूल चटा दी थी. अगर किसानों-नौजवानों- महिलाओं के साथ छलावा होगा तो ज्योतिरादित्य भी जमीन पर उतर कर धूल चटा देगा. जो सरकार गद्दार, भ्रष्टाचारी हो उस सरकार का सफाया जनता करेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज