Viral Video: पुलिसवाले और उसके साथी ने बीच चौराहे जमकर खाए जूते, जानिए क्यों आई ऐसी नौबत

मध्य प्रदेश के रायसेन में पुलिसकर्मी बिल को लेकर बहस करने लगा. होटल के कर्मचारियों ने बाहर निकालकर उसे और उसके साथी को चौराहे पर पीटा.

Viral Video: क्या आपने कभी पुलिसवाले और उसके साथी को मार खाते देखा है. अगर नहीं तो ये वीडियो देखें. एमपी के रायसेन का ये वीडियो वायरल हो गया है. पिटाई हुई बरेली थाने में पदस्थ होमगार्ड देवेंद्र रघुवंशी और उसके साथी की. दोनों यहां एक होटल पर खना खाने आए और बिना बिल दिए जाने लगे. बस, फिर क्या था, होटल के कर्मचारी उन्हें खींचकर बाहर लाए और जमकर जूते-चप्पलों से पिटाई की.

  • Share this:
रायसेन. मध्य प्रदेश के रायसेन जिले में गुरुवार को अजीबोगरीब वाकया हो गया. होटल का बिल न भरने पर पुलिसकर्मी और उसके साथी युवक की बीच चौराहे पर जबरदस्त पिटाई कर दी गई. इस घटना का विडियो सामने आते ही वायरल हो गया. फिलहाल इस मामले की पुलिस में शिकायत नहीं की गई है. घटना रायसेन जिले के बरेली थाना क्षेत्र की है.

जानकारी के मुताबिक, बरेली थाने में पदस्थ होमगार्ड देवेंद्र रघुवंशी अपने साथी के साथ यहां एक होटल पर खना खाने पहुंचे. खाना खाने के बाद उनसे होटल के स्टाफ ने बिल मांगा. बिल के रुपयों को लेकर उन सभी के बीच बहस होने लगी. बहस धीरे-धीरे इतनी बढ़ी कि दोनों पक्षों के बीच हाथापाई होने लगी. इस बीच होटल का स्टाफ रघुवंशी और उसके साथी को लेकर बाहर निकल आया और फिर उनकी जूते-चप्पलों से पिटाई करने लगा. तीन चार लोग मिलकर दोनों पर टूट पड़े.



तथ्य सामने आते ही कार्रवाई की जाएगी

मामले को लेकर रायसेन एसपी मोनिका शुक्ला ने कहा कि मुझे वीडियो द्वारा इस घटना की जानकारी मिली है. इसकी जांच के आदेश दे दिए गए हैं. अभी तक किसी भी पक्ष ने इसकी शिकायत नहीं की है. जांच में जो तथ्य सामने आएंगे उसके मुताबिक कार्रवाई की जाएगी.

रायसेन की इस खबर पर भी डालें नजर

मध्य प्रदेश के रायसेन (Raisen) जिले में कुछ दिन पहले एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां तहसील परिसर के भीतर सिविल अस्पताल की बाउंड्री वॉल तोड़ने के आरोपी सौरभ जैन ने खुद को गोली मार ली. उसने ऐसा करते हुए का लाइव वीडियो फेसबुक (Facebook Live) पर अपलोड किया जिससे हड़कंप मच गया. घटना बेगमगंज तहसील परिसर की है. सौरभ ने लाइव वीडियो (Live Video) में पूर्व एसडीएम डी.के सिंह सहित साहूकारों पर अपनी बर्बादी, छह करोड़ रुपये के कर्ज को लेकर कई आरोप लगाए हैं. पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार को उस वक्त हड़कंप मच गया जब सौरभ जैन नाम के शख्स ने तहसील परिसर के भीतर ही अपने रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली. फायरिंग की आवाज से इलाके में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में स्थानीय लोगों के द्वारा पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि बेगमगंज सिविल अस्पताल में बाउंड्री वॉल तोड़ने के आरोप में सौरभ जैन को आरोपी बनाया गया था. इस मामले में करोड़ों का घोटाला हो चुका है ऐसे में सिविल अस्पताल की बाउंड्री वॉल को लेकर शिकायतकर्ता बने सौरभ जैन जब खुद आरोपी बन गए तो उन्होंने न्याय की गुहार लगाते हुए सरकारी दफ्तरों के चक्कर काटने शुरू कर दिया. मगर जब न्याय ना मिला तो मायूस होकर सौरभ ने तहसील कार्यालय के भीतर खुद को गोली मार ली.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.