पत्नी से कहासुनी पर पति ने उठाई कुल्हाड़ी और कर दी तीन की हत्या, बेटा भी घायल
Raisen News in Hindi

पत्नी से कहासुनी पर पति ने उठाई कुल्हाड़ी और कर दी तीन की हत्या, बेटा भी घायल
प्रतीकात्मक तस्वीर

मध्य प्रदेश के रायसेन जिले में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी सहित तीन की हत्या कुल्हाड़ी से कर दी.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के रायसेन जिले में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी सहित तीन की हत्या कुल्हाड़ी से कर दी. पुलिस ने पति पर हत्या के आरोप का मुकदमा दर्ज कर लिया है. प​त्नी के हत्या के आरोपी इस व्यक्ति पर अपने माता पिता की भी हत्या करने का आरोप है. हत्या के आरोपी इस व्यक्ति ने अपने छह वर्षीय बेटे को भी मार डाना चाहा, लेकिन वह किसी तरह बच गया. बेटे का इलाज भोपाल के एक अस्पताल में चल रहा है. हालांकि, उसकी हालत बहुत अच्छी नहीं बताई जा रही है. यह बताया जा रहा है कि हत्या के आरोपी जितेंद्र पूर्वा की घर पर किसी बात को लेकर काफी तीखी बहसबाजी हो गई और बाद में व्यक्ति ने एक एक करके तीनों की हत्या कर डाली. यह घटना रायसेन के सामरी गांव की है. हत्या के आरोपी ने

आरोपी की अपनी पत्नी से किसी मामूली सी बात पर बहसबाजी शुरू हो गई और जब उसकी मां और पिता ने इसमें हस्तक्षेप करने की कोशिश की तब वह शांत होने की बजाय और भड़क उठा. मृतक पत्नी की उम्र 30 वर्ष, पिता जलाम की उम्र 60 वर्ष और मां 55 साल की थीं.

बरेली थाना इंस्पेक्टर के एस मुकाती ने कहा कि आरोपी के माता-पिता ने ज्योंहि उन्हें शांत कराने की कोशिश की उसी समय आरोपी ने अपने माता-पिता और अपनी पत्नी पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. तीनों की मौके पर ही मौत हो गई. हत्या के बाद से ही आरोपी फरार है.



यह भी पढ़ें: इस्कॉन मंदिर में गर्मी से राहत दिलाने के लिए भगवान को नौका विहार कराया जाएगा
बीच सड़क पर अकेले खेल रहा था बच्चा, मैनहोल की तरफ बढ़ाया हाथ और...
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading