Home /News /madhya-pradesh /

महिला दोस्त की ब्लैकमेलिंग से परेशान ASI ने ली खुद की जान, आखिरी गाना गाया- ‘मेरे नैना...’, देखें Video

महिला दोस्त की ब्लैकमेलिंग से परेशान ASI ने ली खुद की जान, आखिरी गाना गाया- ‘मेरे नैना...’, देखें Video

ASI Rajendra Malviya Suicide Case: मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में तैनात ASI राजेन्द्र मालवीय ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली.

ASI Rajendra Malviya Suicide Case: मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में तैनात ASI राजेन्द्र मालवीय ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली.

ASI Rajendra Malviya Suicide Case: मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले के करनवास थाने में तैनात ASI राजेन्द्र मालवीय जिंदगी की जंग हार गए. उन्होंने महिला मित्र की ब्लैकमेलिंग से तंग आकर जहर खा लिया था. उन्होंने 16 दिन जिंदगी और मौत से संघर्ष किया. उन्हें गाने का बहुत शौक था. आत्महत्या से कुछ दिनों पहले उन्होंने अपनी जिंदगी का आखिरी गाना गाया. ये गाना था सुपरस्टार राजेश खन्ना का "मेरे नैना सावन भादो फिर भी मेरा मन प्यासा". उनका ये गाना सोशल मीडिया पर अपलोड होने के बाद वायरल हो गया है.

अधिक पढ़ें ...

राजगढ़. मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले के करनवास थाने में तैनात ASI राजेन्द्र मालवीय ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली. वे गाने के शौकीन थे. उन्होंने आखिरी गाना सुपरस्टार राजेश खन्ना का “मेरे नैना सावन भादो फिर भी मेरा मन प्यासा” गाया. उनका ये गाना सोशल मीडिया पर अपलोड होने के बाद वायरल हो गया है. 16 दिन जिंदगी और मौत से संघर्ष करने के बाद ASI ने इलाज के दौरान भोपाल में दम तोड़ दिया.  नरसिंहगढ़ निवासी ASI राजेन्द्र अपनी परिचित महिला की ब्लैकमेलिंग का शिकार थे.

राजगढ़ जिले के करनवास थाने में पदस्थ ASI राजेंद्र मालवीय 13 जनवरी की दोपहर तीन बजे होटल अमर पैलेस में खाना खाने गए थे. आगरा-मुंबई हाइवे पर स्थित होटल में खाना खाने के दौरान राजेन्द्र ने सल्फाज की गोलियां खा लीं. उनकी  तबीयत बिगड़ने लगी तो होटल स्टाफ ने करनवास थाने में सूचना दी. थाने से टीम मौके पर पहुंची और उल्टियां कर रहे ASI राजेन्द्र को ब्यावरा के अस्पताल ले गए. हालत बिगड़ने पर डॉक्टर ने उन्हें भोपाल रेफर कर दिया गया. भोपाल के चिरायु अस्पताल में 16 दिन इलाज के बाद उन्होंने दम तोड़ दिया.

कुछ दिनों से थे तनाव में

साथी पुलिस कर्मियों ने बताया कि ASI राजेन्द्र कुछ दिनों से तनाव में थे. जहर खाने से पहले राजेन्द्र ने अपने क्वार्टर में एक दर्द भरा गाना गाकर मोबाइल में रिकार्ड करवाया था. ये गाना था ” मेरे नैना सावन भादो, फिर भी मेरा मन प्यासा.”  वे इस गाने को गाते वक्त गमगीन नजर आ रहे थे. राजेन्द्र के खुदकुशी की कोशिश के बाद ये गाना सामने आया.

महिला से प्रताड़ित होकर खाया जहर

करनवास थाना के टीआई अजय यादव ने बताया कि नरसिंहगढ़ की गीता मेवड़े कई दिनों से ASI को ब्लैकमेल कर परेशान कर रही थी. इसी वजह से तंग आ कर ASI राजेंद्र मालवीय ने सल्फास की गोली खाकर जान देने की कोशिश की थी. ASI राजेंद्र के बयानों के आधार पर गीता मेवड़े पर धारा 384 के तहत ब्लैकमेल करने का मामला दर्ज कर लिया था. इलाज के दौरान राजेन्द्र की मौत के बाद FIR में आत्महत्या के लिए उकसाने की धाराएं बढ़ाई गई हैं. आरोपी महिला की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी.

Tags: Mp news, Rajgarh News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर