Home /News /madhya-pradesh /

बहन की डोली से पहले उठी भाई की अर्थी, जानिए कैसे मातम में बदल गईं शादी की खुशियां

बहन की डोली से पहले उठी भाई की अर्थी, जानिए कैसे मातम में बदल गईं शादी की खुशियां

Rajgarh Crime News: एमपी के राजगढ़ में बहन की डोली से पहले भाई राज सोलंकी की अर्थी उठी. उसकी सड़क हादसे में मौत हो गई.

Rajgarh Crime News: एमपी के राजगढ़ में बहन की डोली से पहले भाई राज सोलंकी की अर्थी उठी. उसकी सड़क हादसे में मौत हो गई.

OMG: मध्य प्रदेश के राजगढ़ में एक परिवार पर वज्रपात हुआ. यहां के ठाकुर परिवार में शादी की खुशियां मातम में बदल गईं. जिस दिन घर से बहन की डोली उठनी है, उस दिन घर से भाई की अर्थी उठी. दरअसल, युवक पर मेहमानों को घर लाने की जिम्मेदारी थी. शुक्रवार शाम को वह अपने अन्य दो चचेरे भाइयों के साथ मेहमानों को लेने जा रहा था. इस बीच उसे रफ्तार में आती हुई पिकअप गाड़ी ने टक्कर मार दी. इस टक्कर से युवक की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे में युवक की मौत हो गई जबकि अन्य दो चचेरे भाई घायल हो गए. शनिवार दोपहर युवक का अंतिम संस्कार कर दिया गया.

अधिक पढ़ें ...

राजगढ़. मध्य प्रदेश के राजगढ़ में एक परिवार की शादी की खुशियां मातम में बदल गईं. जिस घर से शनिवार शाम को दुल्हन की डोली उठने वाली है, उससे पहले उसके भाई की अर्थी उठी. शुक्रवार शाम को युवक मेहमानों को लेने गया था. रास्ते में उसे पिकअप गाड़ी ने टक्कर मार दी. हादसे में युवक की मौत हो गई, जबकि अन्य दो चचेरे भाई घायल हो गए. शनिवार दोपहर युवक का अंतिम संस्कार कर दिया गया.

गौरतलब है कि राजगढ़ जिले के बड़बेली बिहार गांव में रहने वाले चांदसिंह सोलंकी की बेटी की शनिवार को शादी है. सप्ताहभर से घर में खुशियों के गीत गाए जा रहे थे. शादी के लिए आने वाले मेहमानों को घर तक लाने की जिम्मेदारी चांदसिंह के भतीजे राज सोलंकी के जिम्मे थी. शुक्रवार शाम वह अपने चचेरे भाइयों को लेकर गांव से पचोर के लिए निकला था. बोड़ा के नजदीक पचोर की तरफ से आ रही पिकअप ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी. हादसे में तीनों सड़क पर गिर पड़े. टक्कर लगते ही पिकअप के ड्राइवर ने गाड़ी स्पीड बढ़ा दी और सड़क पर गिरे राज को कुचलते हुए निकल गया. हादसे में राज ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.  बाइक पर पीछे बैठा 17 साल का छगन सिंह और 16 साल का  विजयराज घायल हो गए.

गांव में पसरा मातम

पुलिस ने शनिवार सुबह पोस्टमॉर्टम कराने के बाद राज का शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया. राज की मौत की खबर से बड़बेली गांव में मातम पसर गया. राज की मौत से परिजनों के साथ ही गांव के लोग गमगीन हो गए. उसकी अर्थी उठी और शमशान में उसका अंतिम संस्कार किया गया. वहीं शनिवार रात बहन की डोली उठेगी. परिजनों ने बताया कि राज के पिता की पिछले साल कोरोना से मौत हो गई थी.

Tags: Mp news, Rajgarh News

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर