लाइव टीवी

राजगढ़ में कपड़ा दुकान जलकर खाक, अंदर सो रहे मालिक को इंदौर किया रेफर

News18 Madhya Pradesh
Updated: October 28, 2019, 6:36 PM IST
राजगढ़ में कपड़ा दुकान जलकर खाक, अंदर सो रहे मालिक को इंदौर किया रेफर
राजगढ़ जिले के पचोर नगर में एक कपड़े की दुकान में भीषण आग लग गई.

राजगढ़ जिले के पचोर नगर में एक कपड़े की दुकान (Clothes Shop) में भीषण आग (Fire) लग गई. अंदर सो रहे दुकान के मालिक को इंदौर इलाज के लिए रैफर किया गया.

  • Share this:
राजगढ़. मध्य प्रदेश में राजगढ़ जिले के पचोर नगर के पुराना बस स्टैंड के पास एक कपड़े की दुकान (Clothes Shop) में भीषण आग (Fire Broke out) लग गई. यह दुकान गिरधारी अग्रवाल (Girdhari Agarwal) नाम के एक व्यक्ति की है. दुकान में आग इतनी ज्यादा लगी हुई थी कि उसे बुझाने के लिए 5 दमकल और दो टैंकर लगे हुए थे. आग के धुएं से दुकान के अंदर सो रहे गिरधारी अग्रवाल बेहोश हो गए. उन्हें इलाज के लिए इंदौर रेफर किया गया है.

महिला सफाई कर्मियों के चलते दुकानदार की बची जान

आग लगने की जानकारी सुबह 5 बजे नगर परिषद की महिला सफाई कर्मियों द्वारा लगी. इन महिला सफाई कर्मियों को दुकान में आग लगने और अंदर से किसी के खांसने की आवाज आई. महिला सफाई कर्मियों ने यह जानकारी आसपास के घर के लोगों को नींद में से जगाकर दी. इसके बाद दुकान का ताला तोड़ा गया और गिरधारी अग्रवाल को बाहर निकाला गया. लोगों ने फायर ब्रिगेड को फोन किया. बताया जा रहा है की अग्रवाल दुकान के अंदर सो रहे थे बाकि घर के सदस्य दुकान में ताला लगाकर उनके बड़े भाई के घर पर गए हुए थे. पुलिस प्रशासन और नागरिकों ने पहुंच कर आग बुझाई.



दुकान में लगी आग को बुझाने के लिए खुजनेर और बोड़ा की दमकल भी पहुंची थी. आग लगने से दुकान का करोड़ों का कपड़ा जलकर खाक हो गया. दुकान में कपड़े के साथ बरसाती भी रखी हुई थी, जिसके चलते आग तेजी से पूरी दुकान में पसरती चली गई.

(राजगढ़ से मनीष की रिपोर्ट)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए राजगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 28, 2019, 6:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...