राजगढ़: कालीसिंध नदी में डूबने से तीन बच्चों समेत आठ की मौत, एक लापता

बताया जा रहा है कि नहाते-नहाते अचानक एक दो लोग डूबने लगे. इसके बाद उन्हें बचाते बचाते सभी एक एक करके नदी में डूबने लगे.

News18 Madhya Pradesh
Updated: May 2, 2019, 5:39 PM IST
राजगढ़: कालीसिंध नदी में डूबने से तीन बच्चों समेत आठ की मौत, एक लापता
मृतकों में महिलाएं भी शामिल हैं
News18 Madhya Pradesh
Updated: May 2, 2019, 5:39 PM IST
मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में नदी में डूबने से आठ लोगों की मौत हो गई. जबकि एक का शव अभी तक नहीं मिल पाया है. इसमें तीन बच्चे और महिलाएं शामिल हैं. शव की खोजबीन जारी है, मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल पहुंच गया है.

घटना राजगढ़ जिले के लिमाचोहान थाना अंतर्गत ग्राम तीतरी में कालीसिंध नदी का है, जहां पानी में डूबने से आठ लोगों की मौत हुई है. जानकारी के अनुसार नदी पर नहाने गईं महिलाएं और बच्चे अचानक नदी में डूब गए. घटना के बाद आसपास के लोगों ने बचाव कार्य शुरू तो किया लेकिन तब अटक डूबने वालों की मौत हो चुकी थी.



अभी भी एक महिला का शव बरामद नहीं हो पाया है. बताया जा रहा है कि नहाते-नहाते अचानक एक दो लोग डूबने लगे. इसके बाद उन्हें बचाते बचाते सभी एक एक करके नदी में डूबने लगे. आसपास के लोगों ने तत्काल बचाव कार्य शुरू किया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच चुकी है.

बताया जा रहा है कि राजगढ़ जिले में कालीसिंध नदी पर बने कुंडालिया बांध का जलभराव बहुत ज्यादा है. यहां कोई ऐसा कोई बोर्ड भी नहीं लगा है जिससे लोगों को खतरे के बारे में बताया जा सके. मौके पर पहुंची पुलिस कारणों का पता लगा रही है.

(राजगढ़ से मनीष की रिपोर्ट)

इसे पढ़ें- दिग्विजय सिंह ने मंदसौर गोलीकांड पर फिर उठाए सवाल
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...