MP: जमीनी विवाद में दो समुदायाओं में हिंसक झड़प और फायरिंग, 13 घायल

रविवार को जमीनी विवाद में दो समुदायों के बीच हिंसक झड़प हो गई. जिसमें करीब 13 लोगों के घायल होने की खबर है.

News18 Madhya Pradesh
Updated: July 22, 2019, 8:54 AM IST
MP: जमीनी विवाद में दो समुदायाओं में हिंसक झड़प और फायरिंग, 13 घायल
जमीन विवाद में मारपीट (सांकेतिक तस्वीर)
News18 Madhya Pradesh
Updated: July 22, 2019, 8:54 AM IST
मध्य प्रदेश के राजगढ़ में रविवार को जमीनी विवाद में दो समुदायों के बीच हिंसक झड़प हो गई. जिसमें करीब 13 लोगों के घायल होने की खबर है. मामले की सूचना मिलने पर भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंची. स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने सभी घायलों को नजदीकी अस्पाताल में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज चल रहा है. वहीं गंभीर घायलों को भोपाल रेफर किया गया है.

घटना ब्यावरा तहसील के करनवास इलाके के समेली गांव की है. जानकारी के मुताबिक, यहां कंजर और धनगर समाज में काफी लंबे समय से जमीन को लेकर विवाद चला आ रहा था. जमीन पर कब्जे को लेकर रविवार को धनगर समाज के लोग पुलिस के साथ गांव पहुंचे थे. इस दौरान कंजर समाज के लोगों ने हमला कर दिया. जवाब में दूसरे पक्ष के लोगों ने भी हमला किया. देखते ही देखते मामला फायरिंग तक पहुंच गई.

जानकारी के मुताबिक इस घटना में घायल हुए लोगों में महिला, बच्चे और पुलिसकर्मी भी शामिल हैं. कहा जा रहा है कि गोलियां दोनों पक्षों की ओर से चली हैं.  घटना के बाद जिले से अतिरिक्त पुलिसबल बुलाकर गांव में तैनात किया गया.

इस दौरान विवाद में फायरिंग भी हुई


घटना की सूचना पर जिले के कई वरिष्ठ अधिकारी भी गांव पहुंचे. इस दौरान गांव में पुलिस को बड़ी संख्या में हथियार मिले हैं. पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढे़ं- पुलिस से बचने के लिए नाले में छिपा था युवक, बच्चा चोर समझकर भीड़ ने पीटा

ये भी पढे़ं- सुर्खियां :दूध में मिलाया जा रहा है यूरिया और एंटीबायोटिक्स!
First published: July 22, 2019, 8:50 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...