Home /News /madhya-pradesh /

MP: घर में झगड़ा हुआ तो पत्नी की काटी नाक, चाकू से गले-पेट पर हमला कर पति फरार

MP: घर में झगड़ा हुआ तो पत्नी की काटी नाक, चाकू से गले-पेट पर हमला कर पति फरार

राजगढ़ में पति ने घरेलू झगड़े में पत्नी का चाकू से नाक काट दिया. (सांकेतिक तस्वीर)

राजगढ़ में पति ने घरेलू झगड़े में पत्नी का चाकू से नाक काट दिया. (सांकेतिक तस्वीर)

Madhya Pradesh Rajgarh News: मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में पति ने पत्नी पर हैवानियत दिखाई. उसने बहस के दौरान उस पर चाकू से हमला कर दिया. पति ने पहले पत्नी की नाक काटी और उसके बाद जबड़े, गले और पेट पर भी हमला किया. शख्स गंभीर हालत में पत्नी को घर छोड़कर फरार हो गया. घरवालों ने जैसे-तैसे सरपंच की मदद से महिला को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया. यहां से शुरुआती जांच के बाद महिला को भोपाल रेफर कर दिया गया. पुलिस ने फिलहाल कोई मामला दर्ज नहीं किया है, क्योंकि महिला बयान देने की स्थिति में नहीं है. जैसे ही महिला बयान देगी, वैसे ही पुलिस मामले में केस दर्ज करेंगे.

अधिक पढ़ें ...

राजगढ़. राजगढ़ जिले के बरखेड़ा खुर्रम गांव में एक पति की हैवानियत सामने आई है. घर में शुक्रवार सुबह पत्नी से किसी बात को लेकर बहस हुई तो गुस्साए युवक ने चाकू लेकर पत्नी की नाक काट दी. उसके जबड़े, गले और पेट पर भी चाकू से वार किए. हमले के बाद हैवान पति फरार हो गया. परिजनों ने सरपंच को खबर देकर विवाहिता को प्राथमिक स्वास्थ केंद्र पहुंचाया, लेकिन हालात गंभीर होने पर विवाहिता को भोपाल रेफर किया गया है.

पुलिस के मुताबिक, बरखेड़ा खुर्रम गांव में रहने वाले दिनेश वर्मा का उसकी पत्नी चंदा बाई से झगड़ा हो गया था. इस दौरान दोनों के बीच बहस इतनी बढ़ गई कि दिनेश भड़क गया और चाकू ले आया. आरोपी ने चाकू से चंदा बाई की नाक काट दी. उसका गुस्सा इस पर भी शांत नहीं हुआ तो उसने महिला के गले, जबड़े, पेट सहित शरीर के कई हिस्सों पर वार किए. इसके बाद उसने घर से बाहर दौड़ लगा दी. शोर सुनकर घर के अन्य हिस्सों में रह रहे परिजन बाहर निकल आए और गांव के सरपंच सुरेंद्र सिंह सोनगिरा को जानकारी दी. गंभीर रूप से घायल चंदा को उसके ससुर और देवर छापीहेड़ा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे. यहां प्राथमिक उपचार किया गया, इसके बाद गंभीर हालत के चलते चंदा को भोपाल रेफर कर दिया है.

बयान के लिए भोपाल जाएगी राजगढ़ पुलिस

छापीहेड़ा प्राथमिक स्वास्थ केंद्र के मेडीकल ऑफिसर डॉ. केएन भीलवारे ने बताया कि चंदा बाई को नाक सहित चार जगह गंभीर चोंटे हैं. गले मे चाकू लगने से बोलने की स्थिति में नहीं है. खबर लगते ही छापीहेड़ा थाना से पुलिस टीम अस्पताल पहुंची थी, लेकिन चंदा बयान नहीं दे पाई. छापीहेड़ा थाना के टीआई जयप्रकाश चौहान ने बताया कि विवाहिता के बयान के लिए SI को भेजा था, लेकिन वह बोलने की स्थिति में नहीं थी. बयान नहीं होने से अभी तक केस दर्ज नहीं हो सका है. विवाहिता की हालत में सुधार होने पर एक टीम भोपाल जाकर बयान दर्ज करेगी, उसके आधार पर मामला दर्ज किया जाएगा.

Tags: Mp news, Rajgarh News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर