होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /

पति ने Google पर सर्च किया 35 लाख हथियाने का स्कीम, देखे वीडियो, फिर फिल्मी अंदाज में कराया पत्नी का मर्डर 

पति ने Google पर सर्च किया 35 लाख हथियाने का स्कीम, देखे वीडियो, फिर फिल्मी अंदाज में कराया पत्नी का मर्डर 

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के राजगढ़ में बीमा की राशि के लिए पति ने पत्नी की हत्या कर दी.

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के राजगढ़ में बीमा की राशि के लिए पति ने पत्नी की हत्या कर दी.

राजगढ़। गूगल में तलाश 35 लाख पाने की स्कीम..." फिल्मी अंदाज में किया पत्नी का मर्डर" MP के राजगढ़ जिले में एक पति ने कर्ज़ उतारने के लिए अपनी ही पत्नी का मर्डर करवा दिया,- 35 लाख का बीमा क्लेम हासिल करने के लिए पति ने फिल्मी स्टाइल में पत्नी का मर्डर करवा दिया, 

अधिक पढ़ें ...

राजगढ़. मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में एक पति ने कर्ज उतारने के लिए अपनी ही पत्नी का मर्डर करवा दिया. 35 लाख का बीमा क्लेम हासिल करने के लिए पति ने फिल्मी स्टाइल में पत्नी का मर्डर करवा दिया, लेकिन आरोपी ब्रद्री प्रसाद कर्ज के जाल में फंसा था. कर्ज चुकाने के लिए पति ने जून महीने में  पत्नी का 35 लाख रुपये का बीमा कराया. फिर बीमा क्लेम जल्द हासिल करने के लिए गूगल पर सर्च किया और यूट्यूब पर वीडियो देखे. पूरी स्क्रिप्ट तैयार कर पति ने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. दरअसल, राजगढ़ जिले के कुरावर थाना इलाके के माना जोड़ पर 26 जून को पूजा मीणा नाम की महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

बद्रीप्रसाद मीणा अपनी पत्नी पूजा मीणा को बाइक से लेकर जा रहा था. उसी दौरान माना जोड़ के पास उसकी बाइक खराब हो गई. बद्री बाइक ठीक करने लगा. पत्नी पूजा सड़क किनारे बैठ गई. थोड़ी देर बाद तीन लोग आए और पूजा को गोली मारकर भाग निकले. ब्रदीप्रसाद ने पुलिस के सामने मौसेरे भाइयों पर हत्या का आरोप लगाया. कुरवार थाना में बद्री ने FIR दर्ज कराई जिसमे मौसरे भाइयों सहित  चार लोगों पर केस दर्ज करवा दिया था.  जांच शुरू हुई. पुलिस ने वारदात के समय की चारों आरोपियों की मोबाइल लोकेशन निकाली तो चारों की लोकेशन घटना स्थल के आसपास नहीं मिली.

पांच लाख में सुपारी देकर पत्नी का मर्डर कराया

FIR में दर्ज आरोपियों की लोकेशन घटना स्थल पर नही मिली तो पुलिस का शक पति बद्री प्रासाद पर गहराने लगा. पुलिस को जानकारी मिली कि जून महीने में बद्री ने अपनी पत्नी पूजा का 35 लाख रुपये का बीमा कराया था. इसके बाद पुलिस ने बद्री से अपने तरीके से पूछताछ की तो सारा राज खुल गया. बद्री ने पत्नी पूजा के नाम जो बीमा कराया था उसमें खुद को नॉमिनी बनाया था. बीमा क्लेम पाने के लिए बद्री ने पत्नी पूजा का फुलप्रूफ मर्डर प्लान तैयार किया.

बद्री ने पूजा के मर्डर की 5 लाख रुपये में सुपारी दी. बद्री ने गोलू मीणा, शाकिर शाह और हुनरपाल सिंह को पांच लाख रुपये में सुपारी दी थी. बद्री प्रसाद के प्लान के तहत 26 जुलाई को बद्रीप्रसाद अपनी पत्नी पूजा को बाइक लेकर कुरावर थाना इलाके के माना जोड़ के पास पहुंचा. वहां उसने बाइक खराब होने की बात कहकर गाड़ी रोक दी. इसके बाद वो बाइक ठीक करवाने का बहाना करने लगा. इसी दौरान गोलू, शाकिर, हुनरपाल ने गोली मारकर पत्नी की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए थे.

ये भी पढ़ें:  ट्रेन में पैसेंजर को मिला लेटर, लिखा था- ‘बम की धमकी को मजाक समझा तो सब मरोगे’,जानें फिर क्या हुआ

गूगल सर्च किया, यूट्यूब पर वीडियो देख तैयार की मर्डर की स्क्रिप्ट

बद्रीप्रसाद ने बीमा के जरिए लाखों रुपये पाने की स्कीम पर अमल किया. बद्री ने गूगल पर सर्च किया कि बीमा की रकम जल्द पाने के कौन से तरीके हैं. यूट्यूब पर भी खोजबीन कर वीडियो देख थे. इसके बाद 17 जून को बद्री ने LIC की पॉलिसी लेकर 21 हजार 259 रुपये की पहली त्रैमासिक किश्त जमा की. महीनेभर बाद ही 26 जुलाई को पत्नी की हत्या करवा दी. बद्री ने  सुपारी के 5 लाख रुपये का इंतजाम भी उधार लेकर ही किया था. पत्नी पूजा की हत्या के आरोप में बद्री जेल की सलाखों में पहुंच गया, उधर बद्री और पूजा का आठ साल का बेटा बेसहारा हो गया. पुलिस अब बाकी आरोपियों को दबोचने में जुट गई है.

Tags: Crime in MP, Gwalior news, Husband Wife Dispute, Mp news

अगली ख़बर