लाइव टीवी

राजगढ़: अपहरण कर नाबालिग से दुष्कर्म मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार

Manish Rathore | News18 Madhya Pradesh
Updated: December 8, 2019, 11:38 AM IST
राजगढ़: अपहरण कर नाबालिग से दुष्कर्म मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार
बीते दिन भी नाबालिग से की थी छेड़खानी (सांकेतिक तस्वीर)

पुलिस ने रेप के दोनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी (IPC) की धारा 376(डी), 3/4 पोस्को एक्ट (POCSO Act) का मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
राजगढ़. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के राजगढ़ (Rajgarh) जिले में 12 साल की एक नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म (Gang rape) का सनसनीखेज मामला सामने आया है. मामला जिले की सुठालिया थाना क्षेत्र के एक गांव का है.

पूरा मामला

दरअसल, गांव के ही दो आरोपी मुकेश लोधी और धर्मेंद्र लोधी आज से ठीक 2 महीने पहले नाबालिग को घर से उठाकर ले गए थे और उसके साथ दुष्कर्म कर भाग गए थे. इतना ही नहीं बीच-बीच में स्कूल जाने के दौरान भी वे उसे सताते थे. स्कूल हो या बाजार हर जगह बच्ची को वे आते-जाते समय परेशान करते थे.

बीते दिन भी नाबालिग से की थी छेड़खानी

नाबालिग ने उनके डर से स्कूल तक जाना छोड़ दिया. इसके बाद भी आरोपियों ने उसे परेशान करना बंद नहीं किया. शनिवार को आरोपियों ने फिर से नाबालिग के साथ छेड़खानी की, जिससे परेशान होकर परिजनों ने थाने में रिपोर्ट लिखवाई.

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी (IPC) की धारा 376(डी), 3/4 पोस्को एक्ट (POCSO Act) का मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. मामले में थाना प्रभारी ने बताया कि बीते शनिवार को ही शिकायत मिली है. उन्होंने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़िता का मेडिकल करवाया गया है.

ये भी पढ़ें:- राजगढ़: तीन तलाक के मामले में पुलिस ने दर्ज किया दहेज उत्पीड़न का केसये भी पढ़ें:- प्रदेश अध्यक्ष के फोन के बाद साध्वी प्रज्ञा ने खत्म किया MLA के खिलाफ धरना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए राजगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 8, 2019, 11:38 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर