गांव में आग लगा आशिक ने भेजा खत- 'किसी और से शादी की तो बिछा दूंगा लाशें'

मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले के धामन्दा गांव की रहने वाली संतोष तंवर को एक तरफा प्यार में पागल एक युवक ने खत लिखा है- 'किसी और से शादी की तो बिछा दूंगा लाशें'. उसने संतोष के गांव में आग भी लगा दी है.

News18 Madhya Pradesh
Updated: May 15, 2019, 4:17 PM IST
गांव में आग लगा आशिक ने भेजा खत- 'किसी और से शादी की तो बिछा दूंगा लाशें'
प्रतीकात्मक तस्वीर
News18 Madhya Pradesh
Updated: May 15, 2019, 4:17 PM IST
एक तरफा प्यार में पागल एक युवक कुछ दिनों से प्रेमिका के गांव में आग लगा रहा है. उसने प्रेमिका को खत भेजकर धमकी दी है कि यदि उसने किसी और से शादी की तो लाशें बिछा देगा. दो दिन बाद ही उसकी शादी होने वाली है. यह घटना मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले की है. इस पत्र के घबराई युवती ने खिलचीपुर थाने पहुंचकर सुरक्षा की मांग है. युवती को डर है कि पत्र लिखने वाला युवक उसकी जिंदगी बर्बाद कर सकता है. इससे दुल्हन युवती का पूरा परिवार परेशान है. धामन्दा गांव की रहने वाली संतोष तंवर नाम की यह युवती दुल्हन के कपड़ों में पहुंची थाने पहुंची थी. उसकी 18 मई को दिलावरा गांव के सीताराम के साथ उसकी शादी होने वाली है. संतोष ने खिलचीपुर पुलिस थाने से धमकी देने वाले युवक राजू तंवर (रामलाल) के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है. राजू झंडा पट्टी का निवासी है.

खिलचीपुर थाने के अनुसार, आरोपी युवक राजू तंवर की तरफ से संतोष की सगाई की बात चलाई गई थी, पर सन्तोष के परिजनों ने राजू से उसकी सगाई नहीं की और रिश्ता कहीं और तय कर दिया. इसके बाद राजू तंवर संतोष से जबरन शादी करना चाहता है. वह एक तरफा प्यार में पागल है. राजू अपने परिजनों के साथ संतोष के गांव में आग लगा रहा है.

राजू व उसके परिजनों ने मंगलवार देर रात भी संतोष के गांव में आग लगा दी, जिसमें एक लाख रुपए से अधिक का नुकसान हुआ है. आग लगाने के बाद उसने एक पत्र भी भेजा है, जिसमें लिखा है कि 'मैं संतोष से जबरदस्ती शादी करूंगा. उसके लिए चाहे मुझे कुछ भी करना पड़े, अगर उसकी शादी मेरे साथ नहीं हुई तो अभी तो घास, पिंडवाड़े ही जलाए हैं. फिर लड़की को जबरदस्ती उठा ले जाऊंगा. अमर सिंह के लड़के का मर्डर कर दूंगा या फिर जिस लड़के के साथ शादी हो रही है, उसे ही मार ही डालूंगा'.

ये भी पढ़ें-

जबलपुर: एक तरफा प्यार में हुई महिला की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

VIDEO- मुज़फ्फरपुर: 'शादी नहीं की तो तेज़ाब से जला दूंगा चेहरा'
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

वोट करने के लिए संकल्प लें

बेहतर कल के लिए#AajSawaroApnaKal
  • मैं News18 से ई-मेल पाने के लिए सहमति देता हूं

  • मैं इस साल के चुनाव में मतदान करने का वचन देता हूं, चाहे जो भी हो

    Please check above checkbox.

  • SUBMIT

संकल्प लेने के लिए धन्यवाद

जिम्मेदारी दिखाएं क्योंकि
आपका एक वोट बदलाव ला सकता है

ज्यादा जानकारी के लिए अपना अपना ईमेल चेक करें

डिस्क्लेमरः

HDFC की ओर से जनहित में जारी HDFC लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड (पूर्व में HDFC स्टैंडर्ड लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड). CIN: L65110MH2000PLC128245, IRDAI R­­­­eg. No. 101. कंपनी के नाम/दस्तावेज/लोगो में 'HDFC' नाम हाउसिंग डेवलपमेंट फाइनेंस कॉर्पोरेशन लिमिटेड (HDFC Ltd) को दर्शाता है और HDFC लाइफ द्वारा HDFC लिमिटेड के साथ एक समझौते के तहत उपयोग किया जाता है.
ARN EU/04/19/13626

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार