Home /News /madhya-pradesh /

omg brother fell in love with sister reached to meet brutally thrashed high voltage drama unique love story nodps

गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा प्रेमी, वो निकली बहन, दोनों थे रिश्ते थे अनजान; परिजनों ने पेड़ से बांधा और फिर...

18 साल का युवक रसूलपुरा गांव का रहने वाला है. करीब 5 महीने पहले एक शादी में उसकी मुलाकात अपनी दूर की बहन से हुई थी.

18 साल का युवक रसूलपुरा गांव का रहने वाला है. करीब 5 महीने पहले एक शादी में उसकी मुलाकात अपनी दूर की बहन से हुई थी.

मध्यप्रदेश के राजगढ़ में एक अनोखा मामला सामने आया है. यहां रिश्ते में भाई बहन को अंजाने में प्यार हो गया. करीब 5 महीने पहले दोनों की मुलाकात एक शादी में हुई थी. इसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हुई थी. दोस्ती प्यार में बदल गई. युवक प्रेमिका से मिलने उसके गांव पहुंचा. जहां युवती के परिजनों ने प्रेमी और उसके दोस्त को पकड़कर पेड़ से बांध दिया. साथ ही करीब 6 घंटों तक पीटते रहे. इस बात से खफा होकर युवती ने जहर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया. युवती की हालत बिगड़ने के बाद परिजन उसे अस्पताल लेकर गए.

अधिक पढ़ें ...

राजगढ़. मध्यप्रदेश के राजगढ़ में एक दूर के रिश्ते में भाई-बहन लगने वाले युवक और युवती के बीच प्यार हो गया. दोनों अलग-अलग गांव के रहने वाले हैं और करीब 5 महीने पहले एक शादी में दोनों की मुलाकात हुई थी. हालांकि दोनों को पहले अपने रिश्ते के बारे में जानकारी नहीं थी. युवक अपनी प्रेमिका से मिलने उसके गांव पहुंचा था. इसकी जानकारी जब परिजनों को लगी तो उन्होंने युवक और उसके एक दोस्त को पेड़ से बांध दिया. इसके बाद करीब 6 घंटे तक दोनों की जमकर पिटाई कर दी. अपने प्रेमी की पिटाई से दुखी होकर युवती ने जहर खाकर जान देने की कोशिश की. जिसके बाद युवती के परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां से मामले का खुलासा हो गया.

पुलिस ने ग्रामीणों से युवक को छुड़ाया

पुलिस ने ग्रामीणों के चुंगल से युवक को छुड़ाया है. पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि 18 साल का युवक रसूलपुरा गांव का रहने वाला है. करीब 5 महीने पहले एक शादी में उसकी मुलाकात अपनी दूर की बहन से हुई थी. युवती रोशिया गांव की रहने वाली है. हालांकि दोनों को अपने भाई-बहन के रिश्ते के बारे में जानकारी नहीं थी. दोनों की मुलाकात के बाद नंबर एक्सचेंज हो गया. इसके बाद दोनों के बीच बातचीत होने लगी. हाल ही में युवक अपनी प्रेमिका से मिलने रोशिया गांव के जालपा मंदिर तक आया था. प्रेमिका भी इसी मंदिर अपने प्रेमी से मिलने पहुंची.

वहीं परिजनों को भी इसकी पहले से ही जानकारी मिल गई. परिजनों ने युवती का मंदिर तक पीछा किया. इसके बाद परिजनों ने युवक और उसके दोस्त को पकड़कर पेड़ से बांध दिया. परिजन करीब 6 घंटे प्रेमी और उसके दोस्त की पिटाई करते रहे. इस बात से आहत होकर युवती ने जहर खाकर जान देने की कोशिश की. युवती की हालत बिगड़ने के बाद परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस को मामले की जानकारी दी. पुलिस ने ग्रामीणों के चुंगल से युवक को मुक्त कराया. साथ ही मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

Tags: Madhya pradesh news, Rajgarh News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर