लाइव टीवी

CAA के समर्थन में BJP का प्रदर्शन, राजगढ़ की महिला डिप्टी कलेक्टर पर हमला, प्रदर्शनकारी ने खींचे बाल

News18Hindi
Updated: January 19, 2020, 7:47 PM IST
CAA के समर्थन में BJP का प्रदर्शन, राजगढ़ की महिला डिप्टी कलेक्टर पर हमला, प्रदर्शनकारी ने खींचे बाल
मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में प्रदर्शन के दौरान हिंसा हो गई. प्रदर्शनकारियों को पीटने के दौरान भड़के एक प्रदर्शनकारी ने डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा के बाल खींच दिए.

एमपी के राजगढ़ (Rajgarh) जिले में पहले पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच झड़प हो गई जो बाद में हिंसा में बदल गई. उसी समय डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा (Deputy Collector Priya Verma) ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को मारा और पीटा तो एक प्रदर्शनकारी भड़क गया और उसने प्रिया वर्मा के बाल खींच दिए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 19, 2020, 7:47 PM IST
  • Share this:
राजगढ़. मध्य प्रदेश में रविवार को नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) के समर्थन में बीजेपी ने प्रदर्शन किया गया. इस क्रम में प्रदेश के राजगढ़ (Rajgarh) जिले में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सीएए के समर्थन में बीच सड़क पर प्रदर्शन किया. प्रदर्शन के दौरान उन्हें रास्ते से हटाने पहुंचे प्रशासन के अधिकारियों के साथ उनकी झड़प हो गई.

राजगढ़ की डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंची. प्रदर्शनकारी बीच सड़क पर बैठे हुए थे. पुलिस बल बीचे रास्ते में प्रदर्शन कर रहे लोगों को वहां से हटा रहा था. इसी दौरान डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा (Deputy Collector Priya Verma) एक प्रदर्शनकारी को थप्पड़ मारने लगीं. इसी बीच भीड़ में किसी प्रदर्शनकारी ने डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा के बाल खींच दिए.



गरमा सकती है प्रदेश की राजनीतिइस मामले में प्रदेश की राजनीति के गरमाने के आसार बढ़ते जा रहे हैं क्योंकि प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए पूछा है कि, ‘क्या उन्हें प्रदर्शनकारियों को पीटने का आदेश मिला था? आज का दिन लोकतंत्र के सबसे काले दिनों में गिना जाएगा.'



लोकतंत्र के सबसे काले दिनों में गिना जाएगा आज का दिन: शिवराज सिंह चौहान
शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट किया है कि, ‘आज का दिन लोकतंत्र के सबसे काले दिनों में गिना जाएगा. आज राजगढ़ में डे. कलेक्टर साहिबा ने जिस बेशर्मी से CAA के समर्थन में प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं को लताड़ा, घसीटा और चांटे मारे, उसकी निंदा मैं शब्दों में नहीं कर सकता. क्या उन्हें प्रदर्शनकारियों को पीटने का आदेश मिला था?’

उन्होंने एक दूसरे ट्वीट में लिखा है कि, 'प्रदेश में शासन-प्रशासन द्वारा कांग्रेस सरकार की चाटुकारिता के नए आयाम गढ़े जा रहे हैं! सरकार के तुग़लकी फरमानों पर अमल में कौन रेस में पहले आता है, इसकी होड़ लगी है! कुछ अधिकारी भूल गए हैं कि वे किसी पार्टी के हुक्म बजाने के लिए नहीं बल्कि जनता की सेवा हेतु पद पर हैं.

ये भी पढे़ं - 

CAA Protest: रिहा हिंसा आरोपियों को पाठशाला में दी गई CAA, NRC की जानकारी

दिल्ली: सोशल मीडिया की 'जंग' में उतरे मनोज तिवारी-'रिंकिया' ने खोली AAP की पोल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 19, 2020, 6:31 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर