लाइव टीवी

थप्पड़ कांड: BJP बोली- 'भारत माता की जय' बोलने से क्या तकलीफ? कांग्रेस ने दिया जवाब
Rajgarh News in Hindi

News18Hindi
Updated: January 20, 2020, 10:25 AM IST
थप्पड़ कांड: BJP बोली- 'भारत माता की जय' बोलने से क्या तकलीफ? कांग्रेस ने दिया जवाब
रविवार को बीजेपी के प्रदर्शन के दौरान राजगढ़ की डिप्‍टी कलेक्टर और प्रदर्शनकारियों के बीच झड़प हुई थी. (फाइल फोटो: ANI)

एमपी (MP) के राजगढ़ (Rajgarh) में रविवार को हुए 'थप्पड़ कांड' के बाद पूरे प्रदेश में राजनीति गर्माई हुई है. इस घटना के बाद BJP और कांग्रेस के बीच भी तीखी बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 20, 2020, 10:25 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. एमपी (MP) के राजगढ़ (Rajgarh) में रविवार को हुए 'थप्पड़ कांड' के बाद पूरे मध्य प्रदेश में राजनीति गर्माई हुई है. इस घटना के बाद बीजेपी ने राजगढ़ की डिप्‍टी कलेक्टर से सवाल पूछा है कि आखिर 'वंदे मातरम' और 'भारत माता की जय' के नारे लगाने वालों से उन्‍हें क्या तकलीफ है? बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने 'भारत माता की जय' बोलने से डिप्‍टी कलेक्टर प्रिया वर्मा की नाराजगी का कारण पूछा है. बीजेपी नेता ने कहा कि सीएम कमलनाथ के पास क्या कार्यकर्ताओं की कमी हो गई थी, जो वे प्रशासनिक अधिकारियों को कार्यकर्ता के तौर पर इस्तेमाल कर रहे हैं? उन्होंने इस मामले में एफआईआर दर्ज करने की मांग की है. वहीं, कांग्रेस नेता शोभा ओझा ने इस घटना की निंदा की है. बता दें झड़प के वक्‍त कलेक्‍टर निधि निवेदिता भी मौके पर मौजूद थीं. उनके साथ भी अभद्रता करने का आरोप लगा है.

कांग्रेस ने कही कार्रवाई की बात
शोभा ओझा ने कहा कि बीजेपी कार्यकर्ता जिस तरह से अधिकारियों के साथ पेश आए हैं, उससे बीजेपी का चेहरा साफ नजर आ रहा है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में कमलनाथ की सरकार है, 15 साल का बीजेपी का गुंडाराज नहीं है. उन्होंने घटना के जिम्मेवार दोषियों पर कार्रवाई की बात कही है.

 

Madhya Pradesh, Rajgarh
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने इस मामले में कमलनाथ सरकार पर आरोप लगाया है.


आपको बता दें कि एमपी के रायगढ़ जिले में एक कार्यक्रम के दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ राजगढ़ जिले की डिप्‍टी कलेक्टर से विवाद हो गया था. विवाद के दौरान अधिकारी प्रिया वर्मा ने बीजेपी कार्यकर्ताओं पर थप्पड़ बरसा दी, जिसके बाद बीजेपी कार्यकर्ता ने उनके बाल खींच लिए.

 


जानिए पूरा मामला?
एमपी के राजगढ़ जिले के ब्यावरा में सीएए के समर्थन में बीजेपी ने एक रैली निकाली थी. इस दौरान जिले की डिप्‍टी कलेक्टर प्रिया वर्मा और बीजेपी नेताओं के बीच बहस हो गई. बहस के दौरान हाथापायी में प्रदर्शनकारी और डिप्‍टी कलेक्टर के बीच तीखी नोंक झोंक हुई.

 



कार्यकर्ताओं के समर्थन में उतरे शिवराज
घटना के बाद प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश सरकार की जमकर आलोचना की. चौहान ने घटना के बाद ट्वीट किया. चौहान ने अपने ट्वीट में कहा, 'यह लोकतंत्र के लिए काला दिन है. कलेक्टर ने हाथ में तिरंगा रखकर भारत माता की जय का नारा लगाने वालों को थप्पड़ मारा. हम इसे किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करने जा रहे हैं. क्या कमलनाथ ने कलेक्टर को यह करने का आदेश दिया था.'

 



ये भी पढ़ें: 

मैं ऐसी धमकियों से डरने वाली नहीं, मेरे रक्षक ईश्वर हैं- प्रज्ञा ठाकुर

कमलनाथ सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलेंगे नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव, ये है मामला 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए राजगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 20, 2020, 9:13 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर