अपना शहर चुनें

States

Rajgarh: जीरापुर में एक साथ उठी परिवार के 6 लोगों की अर्थी, रो दिया पूरा शहर

जीरापुर के एक परिवार के आठ सदस्यों की हादसे में मौत हो गई. (फाइल फोटो)
जीरापुर के एक परिवार के आठ सदस्यों की हादसे में मौत हो गई. (फाइल फोटो)

परिवार के ये सभी सदस्य जीप से खाटू श्यामजी के दर्शन करने गए थे. लौटते समय टोंक जिले में इनकी जीप तेज रफ्तार ट्रेलर से टकरा गई और 8 लोगों की मौत हो गई थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 28, 2021, 9:55 AM IST
  • Share this:
राजगढ़. राजगढ़ जिले का जीरापुर शहर उस वक्त रो दिया, जब एक ही परिवार के 6 लोगों की अर्थी एक साथ उठी. राजस्थान में सड़क दुर्घटना के शिकार सोनी परिवार के 6 लोगों का अंतिम संस्कार जीरापुर में कर दिया गया, जबकि दो रिश्तेदारों का अंतिम संस्कार मक्सी में गुरुवार को किया जाएगा. इस घटना ने पूरे शहर को हिलाकर रख दिया है. इस खबर से आसपास के इलाकों में भी मातम पसर गया है.

जानकारी के मुताबिक, सोनी परिवार के ये सभी सदस्य जीप से खाटू श्यामजी के दर्शन करने गए थे. लौटते समय टोंक जिले में इनकी जीप तेज रफ्तार ट्रेलर से टकरा गई और 8 लोगों की मौत हो गई. मृतकों में 4 पुरुष, 2 महिलाएं और 2 बच्चे शामिल हैं. हादसे में चार जख्मी भी हुए हैं. इन सभी के साथ एक तीन साल की बच्ची भी थी, जो पूरी तरह सुरक्षित है. बताया जाता है कि हादसा सदर थाना इलाके में हुआ.

मई में परिवार में थी शादी
शाम करीब 5.30 बजे शव जीरापुर लाए गए. श्याम सोनी, राम बाबू, ललित, नयन, अक्षिता और बबली को सुंदर सोनी ने मुखाग्नि दी. बबली की दो माह पहले ही सगाई हुई थी और मई में उसकी शादी होनी थी. इस दौरान स्वर्णकार समाज के प्रतिनिधि और कई जनप्रतिनिधि भी यहां पहुंचे. सुंदर सोनी की चचेरी बहन ममता पति दिलीप और उसके बेटे अक्षत का अंतिम संस्कार मक्सी में गुरुवार को होगा.
7 महीने पहले भी हुआ था भीषण हादसा


राजगढ़ जिले के सारंगपुर नेशनल हाईवे-3 पर 7 महीने पहले भी भीषण हादसा हुआ था. पिछले साल जून में सुबह 6 बजे करीब दो कारों में जबरदस्त भिड़ंत हो गई थी. इस भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 3 लोगों सहित 5 की मौत हो गई थी. वहीं 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए  थे. उस वक्त सारंगपुर थाना प्रभारी उमाशंकर मुकाती ने बताया था कि औरंगाबाद से लखनऊ जा रही साधुओं की इनोवा कार की गुना से इंदौर जा रही वैगनआर कार से सुबह 6 बजे करीब गोपालपुरा बाइपास के पास जबरदस्त भिड़ंत हो गई थी. इस हादसे में वैगनआर में सवार 5 में से 4 लोगों की मौत हो गई थी. वहीं इनोवा में सवार जूना अखाड़ा के उस्ताद साधू की मौत हो गई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज