Home /News /madhya-pradesh /

प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में मिली पत्नी; बौखलाए पति ने दोनों को पेड़ से बांधा और फिर...,देखें Video

प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में मिली पत्नी; बौखलाए पति ने दोनों को पेड़ से बांधा और फिर...,देखें Video

MP Shocking Crime: मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में पति ने पत्नी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया. इसके बाद उसने दोनों को पेड़ से बांधा और जमकर पीटा.

MP Shocking Crime: मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में पति ने पत्नी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया. इसके बाद उसने दोनों को पेड़ से बांधा और जमकर पीटा.

MP Shocking Crime: मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में पत्नी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख एक पति बौखला गया. उसने गुस्से में आकर दोनों को पहले पेड़ से बांध दिया. उसके बाद दोनों को जमकर पीटा. मामला खनौटा गांव के किसी खेत का है. जब लोगों ने पिटने वालों की चीख-पुकार सुनी तो खेत में इकट्ठा हो गए. उसके बाद किसी ने उनका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. सूचना मिलते ही पुलिस भी खेत पर पहुंच गई. इस दौरान महिला और युवक ने किसी के खिलाफ शिकायत नहीं की, लेकिन वीडियो देख पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया.

अधिक पढ़ें ...

राजगढ़. मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में एक पति ने पत्नी और उसके प्रेमी को जमकर पीटा. पति ने महिला को उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा तो बौखला गया. उसने दोनों को पहले पेड़ से बांधा फिर दो घंटे तक मारता रहा. इस दौरान युवक का परिवार भी उसकी मदद करने पहुंच गया. शोर-शराबा सुन भारी भीड़ इकट्ठी हो गई. भीड़ में से किसी ने घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया.

प्रेमी-प्रेमिका को पेड़ से बंधा देख किसी ने पुलिस को सूचना दे दी. पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को छुड़ाया. पहले तो प्रेमी-प्रेमिका ने पुलिस को बताया कि किसी अज्ञात ने पीटा है, लेकिन बाद में जांच में सच्चाई उनसे सामने आ गई. पुलिस उन्हें थाने लेकर आई मामले में रिपोर्ट लिखवाई.

पुलिस ने कही ये बात

मामले को लेकर थाना प्रभारी रामकुमार रघुवंशी ने बताया कि मामला खनौटा गांव का है. किसी ने थाने में सूचना दी थी कि खेत पर महिला-पुरुष को बंधक बनाकर मारपीट की जा रही है. पुलिस की टीम तुरंत खेत पर पहुंची तो देखा कि एक महिला और पुरुष खेत में हैं. पुलिस उन्हें थाने लेकर आ गई. मामला दर्ज हो गया है. जांच की जा रही है.

ये वीडियो भी हुआ था वायरल

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश के कई वीडियो इन दिनों वायरल हो रहे हैं. 26 फरवरी को श्योपुर जिले का भी एक वीडियो वायरल हुआ था. यहां गाय को बचाने के लिए एक युवक ने चंबल नहर में छलांग लगा दी थी. इसके बाद युवक तेज रफ्तार पानी में तैरकर जैसे-तैसे गाय के पास पहुंचा और उसने गाय के गले में बंधी रस्सी को पकड़कर किनारे तक पहुंचाया. नहर के किनारे खड़े ग्रामीणों की मदद से युवक ने गाय को नहर से सकुशल बाहर निकाल लिया. इस पूरे मामले का सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. मामला बीरपुर थाना इलाके के पांचों कॉलोनी गांव के पास चंबल नहर का है. इस वीडियो को देखकर लोग युवक के इस काम की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

Tags: Mp news, Rajgarh News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर