Home /News /madhya-pradesh /

दलित दूल्हा घोड़ी पर बैठा तो दबंगों का टूटा कहर; पंडाल तोड़ किया पथराव, फेंक दिया खाना-Video

दलित दूल्हा घोड़ी पर बैठा तो दबंगों का टूटा कहर; पंडाल तोड़ किया पथराव, फेंक दिया खाना-Video

MP Big News: मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में दबंगों ने एक दलित दूल्हे की बारात नहीं निकलने दी. दूसरे दिन पुलिस के पहरे में ये बारात निकाली जा सकी.

MP Big News: मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में दबंगों ने एक दलित दूल्हे की बारात नहीं निकलने दी. दूसरे दिन पुलिस के पहरे में ये बारात निकाली जा सकी.

MP Big News: मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में एक दलित परिवार फिर दबंगों का शिकार हुआ. यहां एक दूल्हे की बारात निकलने को लेकर दबंगों ने उसके घर पर हमला कर दिया. उन्होंने पंडाल तहस-नहस कर दिया, खाना फेंक दिया. उसके बाद पथराव कर दिया. ये देख वहां अफरा-तफरी मच गई. सूचना मिलते ही एसपी सहित चार थानों का पुलिस पर मौके पर पहुंच गया. अगले दिन 13 फरवरी को दूल्हे बारात पुलिस के साये में धूमधाम से निकली. घटना जिले के माचलपुर थाना क्षेत्र के कचनारिया गांव में हुई.

अधिक पढ़ें ...

राजगढ़. मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में 12 फरवरी को दलित दूल्हे की बारात में जमकर हंगामा हुआ. माचलपुर थाना क्षेत्र के कचनारिया गांव में राजेश अहिरवार की शादी हो रही थी. शनिवार को सामाजिक भोज और राजेश की बारात की तैयारी थी. रात करीब साढ़े दस बजे जैसे ही DJ बजने वाला था उसी दौरान गांव के दबंग शादी में पहुंच गए.

बारात निकालने को लेकर दबंगों और दूल्हे के परिवार में बहस हो गई. नाराज दबंगों ने राजेश के घर लगे शादी के पंडाल को गिरा दिया. घर में बनी रसोई और खाना फेंक दिया. इसके साथ ही दबंगों ने उनके घर पर पथराव कर दिया. पथराव के बाद भगदड़ मच गई. शादी में काम करने वाले हलवाई और कई मेहमान भाग निकले. पथराव और अफरा-तफरी में 6 लोग घायल हो गए.

पुलिस पहुंची तो फरार हुए हंगामा करने वाले 

कचनारिया गांव में हुए हंगामे की खबर लगते ही माचलपुर थाना से पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची. रात में ही एसपी प्रदीप शर्मा कचनारिया पहुंचे. चार थाना क्षेत्रों का पुलिस बल बुलाकर गांव को पुलिस छावनी बना दिया गया. लेकिन, इसके पहले ही हमला करने वाले दबंग गांव से भाग निकले.  माचलपुर थाना में दलित परिवार की शिकायत पर 38 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की गई. रात में ही दबिश देकर 11 अरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया.

दबंगों के हथियार छीनेगा प्रशासन

रविवार दोपहर दलित दूल्हे राजेश का जुलूस निकाला गया. इस दौरान चार थानों का पुलिस बल गांव में तैनात रहा. दूल्हे राजेश ने धोड़ी पर बैठकर डीजे के साथ जुलूस निकाला. राजगढ़ SP प्रदीप शर्मा ने बताया कि दलित दूल्हे के परिवार पर हमला करने के मामले में 38 लोगों पर FIR दर्ज की गई है. 11 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और बाकी की तलाश की जा रही है. SP के मुताबिक आरोपियों के हथियार छीने जाएंगे. कचनारिया गांव के तीन आरोपियों के शस्त्र लाइसेंस निरस्त करने के प्रस्ताव भेजे जा रहे हैं.

Tags: Mp news, Rajgarh News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर