Home /News /madhya-pradesh /

महिला को हुआ कस्टमर से प्यार, रात में प्रेमी को घर बुलाकर करवाया पति का मर्डर, फिर लाश के बगल में बनाए संबंध

महिला को हुआ कस्टमर से प्यार, रात में प्रेमी को घर बुलाकर करवाया पति का मर्डर, फिर लाश के बगल में बनाए संबंध

OMG: राजगढ़ में पति की हत्या के बाद भी महिला को फर्क नहीं पड़ा. वह लाश के पास प्रेमी के साथ रातभर रोमांस करती रही.

OMG: राजगढ़ में पति की हत्या के बाद भी महिला को फर्क नहीं पड़ा. वह लाश के पास प्रेमी के साथ रातभर रोमांस करती रही.

Rajgarh Cruel Crime: मध्य प्रदेश के राजगढ़ की पुलिस एक केस को सुलझाने के बाद हैरान रह गई. दरअसल, पुलिस को सूचना मिली कि एक आदमी की बेहरमी से हत्या हो गई है. पुलिस को जांच में पता चला कि हत्या के वक्त पास में ही पत्नी सो रही थी, लेकिन उसकी नींद तक नहीं खुली. पुलिस को महिला पर शक हुआ. उसने घर से एक टूटा मोबाइल बरामद किया और उसकी रिपेयरिंग कराई. इस मोबाइल ने सारे राज खोल दिए. दो बच्चों की मां को अपनी दुकान पर आने वाले कस्टमर से प्यार हो गया था. इसी प्यार को पाने के लिए उसने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया.

अधिक पढ़ें ...

राजगढ़. मध्य प्रदेश के राजगढ़ में 2 बच्चों की मां को अपनी ही दुकान पर आने वाले कस्टमर से इश्क हो गया. इश्क भी इस कदर हुआ कि जब पति इश्क में रोड़ा बनने लगा, तो एक रात कस्टमर को घर बुलाकर पति का मर्डर करवा दिया. इतना ही कत्ल के बाद पति की लाश के पास ही कस्टमर के साथ रातभर रोमांस करती रही. सुबह होने पर महिला ने अपने पति की अज्ञात बदमाशों द्वारा हत्या करने की कहानी सुनाई. लेकिन 24 घंटे में ही पुलिस ने महिला के मोबाइल के जरिये इस मर्डर मिस्ट्री का राज फाश कर दिया. पुलिस ने महिला और उसके कस्टमर प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

राजगढ़ SP प्रदीप शर्मा ने बताया कि 21 जनवरी की रात सुठालिया थाना के बेरियाखेड़ी गांव में 30 साल के राम दिनेश मीणा की हत्या हुई थी. किसी ने घर में घुसकर दिनेश की  हत्या कर दी. वारदात के वक्त घर में दिनेश की पत्नी ज्योति मौजूद थी. घरवालों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. पत्नी ज्योति ने पुलिस को बताया कि पति की बेरहमी से हत्या हो गई, जबकि वह पास ही सो रही थी और उसकी नींद तक नहीं खुली. पत्नी की बात सुनकर पुलिस का शक गहरा गया. जांच के दौरान पुलिस को घर से एक टूटा हुआ मोबाइल मिला. पुलिस ने मोबाइल को रिपेयर कराने भेजा. जब इस मोबाइल की पुलिस ने जांच की तो वह हैरान रह गई. इसी मोबाइल से ज्योति का राज खुला.

कस्टमर के साथ बिताती थी रातें, पति ने पकड़ा तो हुआ झगड़ा

पुलिस पूछताछ में 25 साल की ज्योति ने बताया कि उसकी किराने के दुकान है. पति दिनेश के साथ साथ वो भी दुकान में बैठती थी. गांव में रहने वाला युवक चेन सिंह लोधा उसका कस्टमर था. चेन सिंग ज्योति की किराने की दुकान में सामान लेने आता था. इस दौरान 2 बच्चों की महिला ज्योति का चेन सिंह पर दिल आ गया. दोनों में इश्क हो गया. चेन सिंग ने ज्योति को एक मोबाइल गिफ्ट किया था. अब रातों में दोनों की फोन पर बातें होने लगी. दिनेश को जब ज्योति के चेन सिंग से बात करने का पता चला तो उसने मोबाइल तोड़ दिया. ये मोबाइल पुलिस ने बरामद किया था. लेकिन कुछ दिन बाद ही चेन सिंग ने ज्योति को एक और मोबाइल दिलवा दिया. अफेयर की बात पता चलने पर दिनेश और ज्योति के बीच जमकर झगड़ा होने लगा. आखिर में ज्योति ने अपने बॉयफ्रेंड चेन सिंग के साथ मिलकर पति को रास्ते से हटाने की प्लांनिग की.

Tags: Crime story, Mp news, Rajgarh News

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर