रतलाम में सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी सवारी गाड़ी, 3 की मौत-5 लोग घायल

Sudhir Jain | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 23, 2019, 2:23 PM IST
रतलाम में सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी सवारी गाड़ी, 3 की मौत-5 लोग घायल
रतलाम में सड़क हादसा

गाड़ी में सवार लोग महाराष्ट्र के लातूर ज़िले के नामजना गांव के रहने वाले हैं. वो अजमेर गए थे और वहां से महाराष्ट्र अपने गांव जा रहे थे.

  • Share this:
रतलाम (Ratlam )में एक भीषण सड़क हादसे(Accident) में 3 लोगों की मौत हो गयी जबकि 5 लोग घायल हैं. सड़क किनारे खड़े ट्रक में तेज़ रफ्तार सवारी गाड़ी ट्रैक्स जा भिड़ी. इससे मौके पर ही ट्रैक्स में सवार दो पुरुष और एक महिला की मौत हो गयी.

रतलाम फोरलेन पर हादसा

रतलाम फोरलेन पर आज सुबह ये हादसा हुआ. सवारी गाड़ी ट्रैक्स में सवार होकर लोग जा रहे थे. घराड़ गांव के पास सड़क के किनारे एक ट्रक खड़ा था. ट्रैक्स गाड़ी की रफ्तार तेज़ थी. ड्राइवर स्टयरिंग पर से संतुलन खो बैठा और गाड़ी लहराती हुई ट्रक में जा घुसी. टक्कर इतनी भीषण थी कि मौके पर ही 3 लोगों की मौत हो गयी. गाड़ी में सवार 5 लोग बुरी तरह ज़ख़्मी हो गए. सभी एक परिवार के थे.

पीड़ित परिवार महाराष्ट्र के लातूर का रहने वाला था


महाराष्ट्र के थे मृतक

गाड़ी में सवार लोग महाराष्ट्र के लातूर ज़िले के नामजना गांव के रहने वाले हैं. वो अजमेर गए थे और वहां से महाराष्ट्र अपने गांव जा रहे थे. तभी धराड़ गांव के पास फोरलेन पर यह हादसा हो गया.दुर्घटना के बाद आसपास के ग्रामीणों ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. बिलपांक थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

पुलिस ने दी सूचना
Loading...

पीड़ितों के रिश्तेदारों को दुर्घटना की सूचना दे दी गयी है. मृतकों के पोस्टमॉर्टम के बाद शव उनके परिवार को सौंप दिए जाएंगे.

ये भी पढ़ें -MP :मीसाबंदियों को फिर मिलने लगी पेंशन, शिवराज का नाम शामिल

MP में टेरर फंडिंग के पाकिस्तान से जुड़े तार! 5 लोग गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रतलाम से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 23, 2019, 1:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...