अपना शहर चुनें

States

बुज़ुर्ग महिला को बुढ़िया कहने पर युवक की कर दी गयी हत्या

रतलाम में बुज़ुर्ग महिला को बुढ़िया कहने पर युवक की हत्या (A young man was killed for calling budhiya to an old woman )
रतलाम में बुज़ुर्ग महिला को बुढ़िया कहने पर युवक की हत्या (A young man was killed for calling budhiya to an old woman )

पुलिस (police) ने कुछ आरोपियों को हिरासत (Custody) में ले लिया है बाक़ी फरार हैं.गांव में कानून व्यवस्था (law & order) बनाए रखने के लिए पुलिस बल तैनात कर दिया गया है

  • Share this:
रतलाम. रतलाम (ratlam) के चेनपुरा गांव में एक वृद्ध महिला को बुढ़िया कहना इतना नागवार गुजर गया कि खून खराबा हो गया. दो पक्षों में झगड़ा हो गया. बात इतनी बढ़ी कि एक युवक की हत्या (murder) कर दी गयी और 4 लोग घायल हो गए. मामला ज़मीन विवाद (Land dispute) का था जो हत्या तक पहुंच गया.

बुढ़िया कहना नागवार गुज़रा
रतलाम के चेनपुरा में रहने वाले काना और भेरू दल्ला के बीच ज़मीन को लेकर पुराना विवाद चला आ रहा था. दोनों परिवारों में आए दिन झगड़ा होता था.काना ने, घर के सामने से गुजर रही भेरू के परिवार की एक बुजु़र्ग महिला को बुढ़िया कह दिया. महिला ने ये बात घर जाकर बतायी.बस दूसरे पक्ष के लोग इकट्ठा होकर काना के घर आ धमके और लाठियों और पत्थरों से उस पर हमला कर दिया. इसमें काना को गहरी चोट आयीं और उसके बचाव में आए परिवार के 4 और लोग भी घायल हो गए. सभी को तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया जहां काना की मौत हो गयी.

हत्या का मामला दर्ज
काना के भाई मोहन भूरिया ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी. उसके मुताबिक भेरू और उसके परिवार ने पुरानी रंजिश में विवाद किया. जब बीच बचाव करने वो और उसके भाई गए तो भेरू के परिवार ने मारपीट शुरू कर दी. इस हमले में काना मारा गया. सत्यनारायण और सीताराम को गहरी चोट लगीं थी. बाकी शेष को मामूली चोट आयीं.  रावटी थाना पुलिस सूचना पर मौके पर पहुंची ओर आरोपियों के खिलाफ धारा 147, 294, 323, 302, 506 के तहत केस दर्ज किया.


आरोपी हिरासत में
पुलिस सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने कुछ आरोपियों को हिरासत में ले लिया है बाक़ी फरार हैं.गांव में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें-टोल टैक्स मांगा तो पुलिसवाले की बेटी ने चला दिए चाकू, 2 कर्मचारी घायल

इंदौर में दो कारों की भीषण टक्कर, सेना के अफसर समेत 6 लोगों की मौत, 6 घायल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज