लाइव टीवी

रतलाम में बजरंग दल कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या, विरोध में शहर बंद

Sudhir Jain | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: September 22, 2017, 10:01 AM IST
रतलाम में बजरंग दल कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या, विरोध में शहर बंद
File Photo

मध्य प्रदेश के रतलाम में बजरंग दल के कार्यकर्ता की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के रतलाम में बजरंग दल के कार्यकर्ता की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी. आपसी रंजिश को हत्या की वजह बताया जा रहा है. वहीं, घटना के विरोध में बजरंग दल ने शहर बंद का आह्वान किया है.

जानकारी के अनुसार, बजरंग दल कार्यकर्ता तरुण सांखला गुरुवार रात को बाइक से अपने लौट रहे थे. तभी कॉलेज रोड पर बाइक सवार तीन अज्ञात बदमाशों ने बजरंग दल के इस 20 वर्षीय कार्यकर्ता को बेहद करीब से गोली मार दी. घटनास्थल के पास मौजूद लोग गंभीर रूप से घायल तरुण को तुरंत जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

तरुण की मौत की खबर मिलने के बाद देर रात को बड़ी संख्या में हिंदू संगठन से जुड़े कार्यकर्ता जिला अस्पताल में जमा हो गए. कानून-व्यवस्था की स्थिति बिगड़ती देख आला अफसर अस्पताल पहुंचे और उन्होंने सभी को किसी तरह समझाइश देकर रवाना किया.

हालांकि, हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने घटना के विरोध में शुक्रवार को शहर बंद का एलान किया है. सुबह से ही संगठन के कार्यकर्ता सड़कों पर उतरकर बाजार बंद करा रहे हैं. इस दौरान कुछ जगहों पर उनका विवाद भी हुआ. किसी भी तरह के टकराव को रोकने शहर में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रतलाम से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 22, 2017, 10:01 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर