अपना शहर चुनें

States

थाने में ABVP कार्यकर्ताओं की पिटाई, BJP नेताओं ने पुलिस की लगाई क्लास

BJP नेताओं ने दोषी पुलिसकर्मियों की लगाई क्लास
BJP नेताओं ने दोषी पुलिसकर्मियों की लगाई क्लास

दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर ABVP कार्यकर्ताओं और बीजेपी नेताओं ने थाने में ही पुलिस की क्लास लगा दी.

  • Share this:
मध्य प्रदेश में रतलाम के औधोगिक थाने में ABVP कार्यकर्ताओं की पिटाई के बाद जमकर हंगामा हो गया. दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर ABVP कार्यकर्ताओं और बीजेपी नेताओं ने थाने में ही पुलिस की क्लास लगा दी. इधर, सूचना मिलने पर सीएसपी थाने पहुंचे, तो पूर्व गृहमंत्री हिम्मत कोठारी और विष्णु त्रिपाठी ने थाने में ही पुलिस को जमकर खरी-खरी सुनाई.

पूरा मामला

दरअसल, बीते एक माह में हिन्दू संगठन से जुड़े कार्यकर्ताओं की पिटाई का यह तीसरा मामला है, जिसे लेकर बीजेपी के नेता इन दिनों खासे गुस्से में हैं. इसी क्रम में देर रात जब ABVP कार्यकर्ताओं की पिटाई की सूचना बीजेपी नेताओं को मिली तो उनका पारा चढ़ गया. उन्होंने थाने पहुंचकर पुलिस को उनकी गलती का एहसास कराया. साथ ही दोषी पुलिसकर्मी पर कार्रवाई की मांग की है.



दसअसल, पूरा विवाद उस समय हुआ जब पुलिस ने ABVP के दो कार्यकर्ताओं को थाने से बाहर जाने के लिए कहा. तब उन दोनों कार्यकर्ताओं की पुलिस से कहासुनी हो गई, जिसके बाद पुलिस ने उन दोनों की पिटाई कर उन्हें लॉकअप में डाल दिया. मामले की सूचना जैसे ही बीजेपी के आला नेताओं को लगी, तो वे थाने पर पहुंचकर पुलिस को जमकर लताड़ा. हालांकि संबंधित मामले में सीएसपी जांच की बात कह रहे हैं.
ये भी पढ़ें:- तेंदुए की खाल बेचने MP से जा रहे थे रायपुर, 3 तस्कर गिरफ्तार 

ये भी पढ़ें:- 20 साल से ये परिवार ग्रामीणों को मुफ्त में बांट रहा पानी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज