रतलाम के BJP विधायक कर्ज़माफ़ी कार्यक्रम का करेंगे बहिष्कार

बीजेपी के विधायकों ने सीएम के कार्यक्रम का बहिष्कार किया है.

बीजेपी विधायक चेतन्य काश्यप, राजेंद्र पांडेय और दिलीप मकवाना ने बताया है कि वे सभी किसानों की ऋण माफ़ी के इस कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के रतलाम में होने वाले मुख्यमंत्री कमलनाथ के कर्जमाफी कार्यक्रम का जिले के बीजेपी विधायकों ने बहिष्कार करने का फैसला किया है. बीजेपी विधायक चेतन्य काश्यप, राजेंद्र पांडेय और दिलीप मकवाना ने बताया है कि वे सभी किसानों की ऋण माफ़ी के इस कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे.

विधायकों का आरोप है की पाले से ख़राब हुई जिले की फसलों के मामले में जब उन्होंने सीएम से मिलने का समय मांगा था, तो सीएम कमलनाथ ने उन्हें समय नहीं दिया था. इसी बात को लेकर जिले के बीजेपी विधायक सीएम से नाराज है और अब सीएम के इस कार्यक्रम का बायकॉट करने का फैसला किया है.

बता दें कि किसान कर्जमाफी योजना के तहत जिले के 40 हजार से ज्यादा किसानो के लगभग 134 करोड़ रूपए के कर्जेमाफ होंगे. आज सीएम कमलनाथ रतलाम जिले में 197 करोड़ रुपये की लागत के निर्माण कार्यों का भी लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे.

ये भी पढ़ें- सुर्खियां: सीएम हाउस में साथ बैठे कमलनाथ-दिग्विजय, आज से खाते में पहुंचेगा कर्जमाफी का पैसा

यह पढ़ें- MP: किसानों के खाते में आज से पहुंचने लगेगा कर्ज़ माफी का पैसा, युवाओं के लिए भी एक प्लान

ये भी पढ़ें- MP की सड़कों पर बेसहारा घूम रही हैं 7 लाख गाय, बाक़ी जानकारी देगा मोबाइल एप

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.