अपनी योजनाओं की ब्रांडिंग में जुटी बीजेपी, अब घर-घर पीएम और सीएम
Ratlam News in Hindi

अपनी योजनाओं की ब्रांडिंग में जुटी बीजेपी, अब घर-घर पीएम और सीएम
पीएम आवास योजना के एक घर की रसोई में लगी पीएम व सीएम की तस्वीर वाली टाइल

रतलाम में बीजेपी अपनी योजनाओ की ब्रांडिंग में जुटी है. आलम यह है कि पीएम मोदी और सीएम शिवराज सिंह अब घर -घर में नजर आने लगे हैं. कभी घर के किचन तो कभी घर के बाहर पीएम और सीएम की जुगलबंदी नजर आ रही है.

  • Share this:
रतलाम में बीजेपी अपनी योजनाओ की ब्रांडिंग में जुटी है. आलम यह है कि पीएम मोदी और सीएम शिवराज सिंह अब घर -घर में नजर आने लगे हैं. कभी घर के किचन तो कभी घर के बाहर पीएम और सीएम की जुगलबंदी नजर आ रही है. दरअसल पीएम आवास योजना के अंतर्गत जिन घरों का निर्माण किया जा रहा है उनके किचन और घर के बाहर पीएम मोदी व सीएम शिवराज सिंह की फोटो वाली टाईल्स को लगाया गया है.कहा जा रहा है कि यह पूरी तरह हितग्राही की इच्छा पर निर्भर है कि वह इन टाईल्स को लगाए अथवा नहीं.

प्रशासन का कहना है कि रतलाम में हितग्राहियों ने ख़ुशी-ख़ुशी अपने घरों में पीएम और सीएम के फोटो वाली इन टाईल्स को लगवाया है. रतलाम शहर में पीएम आवास योजना में 1483 मकान बनने हैं जिनमें से एक हजार मकानों का काम पूरा हो गया है. पीएम नरेंद्र मोदी इन घरों में शनिवार को हितग्राहियों को गृह प्रवेश करवाएंगे जिसकी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं.

उधर घर-घर लगाई जा रही इन टाईल्सों को लेकर कांग्रेस का कहना है की यह मतदाताओं को प्रलोभन देने की श्रेणी में आता है. कांग्रेस इसकी शिकायत निर्वाचन आयोग में करेगी. वहीं बीजेपी नेता इसे सरकार के काम को आम जनता को बताने के लिए जरुरी मानते हैं. बहरहाल रतलाम में पीएम आवास में लगाई गयी इन टाईल्सों को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा की योजनाओ की ब्रांडिंग के मामले में बीजेपी, कांग्रेस से कहीं आगे है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading