12 फीट बोरवेल में गिरे मासूम को महज ढाई घंटे में सुरक्षित निकाला
Ratlam News in Hindi

12 फीट बोरवेल में गिरे मासूम को महज ढाई घंटे में सुरक्षित निकाला
रतलाम में बोरवेल में गिरे बच्चे को सुरक्षित निकाला गया.

मामला रतलाम जिले के नामली थाना क्षेत्र के सिखेड़ी गांव का है. यहां रविवार शाम को खेलते हुए गणेश नाम का बच्चा खुले हुए बोरवेल में जा गिरा.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में बोरवेल में गिरे मासूम को महज ढाई घंटे चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद सुरक्षित बचा लिया गया. बताया जा रहा है कि ग्रामीणों ने अपनी सूझबूझ और साहस से गणेश नाम के बच्चे को 12 फीट गहरे बोरवेल से बाहर निकाला है.

जानकारी के अनुसार, रतलाम जिले के नामली थाना के सिखेड़ी गांव में रविवार शाम को खेलते हुए गणेश नाम का बच्चा खुले बोरवेल में जा गिरा. गणेश बोरवेल के अंदर करीब 12 फीट की गहराई में फंसा हुआ था. हादसे के बाद ग्रामीणों ने अपनी समझदारी और साहस से बोरवेल में गिरे एक मासूम को ढाई घंटे मे ही बाहर निकाल लिया.

बता दें कि गणेश अपने दोस्तों के साथ खजूर खाने खेत मे पहुंचा था. वह खेलते-खेलते बोरवेल के लिए खोदे गए गड्ढे में गिर गया. गणेश 12 फीट गहरे बोरवेल में अटका हुआ था. परिजनों और ग्रामीणों को जैसे ही गणेश के बोरवेल में गिरने की सूचना मिली, पूरे गांव में अफरातफरी मच गई. सूचना मिलने के बाद बडी संख्या ग्रामीण मौके पर पहुंचे और खुद ही रेस्क्यू शुरू कर दिया. ग्रामीणों ने जेसीबी और हाथो से समानांतर गढ्ढा खोदा और सुरंग खोदकर गणेश को सकुशल बाहर निकाला.



जानकारी मिलने के बाद कलेक्टर और एसपी भी अपनी टीम सहित मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक ग्रामीण रेस्क्यू कार्य को अंजाम दे चुके थे. रेस्क्यू कार्य के दौरान मासूम को ऑक्सीजन पहुंचाने के इंतजाम भी किए गए थे. गणेश को सुरक्षित निकालने के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी मेडिकल जांच की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading