शादी के लिए तैयार हो रही थी दुल्हन, युवक ने पार्लर में घुसकर रेत डाला गला

रतलाम में पार्लर में घुसकर दुल्हन की हत्या कर दी गई
रतलाम में पार्लर में घुसकर दुल्हन की हत्या कर दी गई

दुल्हन (Bride) शादी के लिए पार्लर में मेकअप करवा रही थी. उसी दौरान एक युवक ने पार्लर में घुसकर उसका गला रेत (Murder) डाला. युवती की मौके पर ही मौत हो गई.

  • Share this:
रतलाम. मध्य प्रदेश के रतलाम (Ratlam) के जावरा में दिनदहाड़े एक युवती की गला रेतकर हत्या (Murder) कर दी गई. युवती की आज शादी (Marriage) होने वाली थी और वह ब्यूटी पार्लर में मेकअप करवाने पहुंची थी. इसी दौरान एक युवक ने ब्यूटी पार्लर में घुसकर चाकू से युवती का गला रेत दिया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. युवती को लहूलुहान देख आसपास के लोगों के होश उड़ गए. तत्काल उसे जावरा के सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने इस मामले में एकतरफा प्रेम की आशंका जताई है.

शाजापुर के नाग नागिन रोड इलाके की रहने वाली 32 वर्षीय सोनू, पिता कमल सिंह यादव की आज नागदा के गौरव के साथ विवाह होना था. कोठारी रिसोर्ट में यह शादी होनी थी. शादी के लिए तैयार होने के लिए सोनू अपने परिवार के साथ शाजापुर से जावरा आई हुई थी. जब वह मेकअप के लिए जावरा के आंटिया चौराहे स्थित ब्यूटी पार्लर पहुंची, उसी वक्त आरोपी ने चाकू से वार कर उसकी हत्या कर दी.

पहले फोन पर की बात, फिर कर दी हत्या 



मौके पर मौजूद बहन ने बताया कि दुल्हन का मेकअप चल रहा था. उस दौरान उसके मोबाइल पर एक फ़ोन आया. फोन करने वाले ने अपना नाम राहुल बताया और दुल्हन से बात करवाने के लिए कहा. फोन पर बात करने के बाद वह युवक पार्लर के अंदर आया और तैयार हो रही दुल्हन की चाकू से गला रेतकर फरार हो गया. जावरा पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर मामले की जांच में जुटी है. वहीं दिनदहाड़े हुई इस हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई.
पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी ने कही ये बात
रतलाम जिले के पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी ने बताया कि वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. उन्होंने कहा कि पुलिस को आरोपी का सुराग मिल गया है और जल्द ही इस हत्याकांड का खुलासा किया जाएगा. तिवारी ने बताया कि दुल्हन और उसका परिवार शाजापुर का रहने वाला है. वे शादी के लिए रविवार सुबह ही जावरा आया थे. जबकि वर पक्ष नागदा का है. उन्होंने कहा कि दुल्हन जब शादी के लिए तैयार होने अपनी बहन के साथ ब्यूटी पार्लर गई थी, तब आरोपी युवक ने ब्यूटी पार्लर में घुसकर धारदार हथियार से दुल्हन की गला रेत कर हत्या कर दी.
तिवारी ने बताया कि अचानक हुए इस घटनाक्रम से सभी चौक गए. सूचना मिलने पर पुलिस द्वारा दुल्हन को तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. उन्होंने कहा कि पुलिस ने आरोपी की तलाश के लिए पूरे क्षेत्र की नाकेबंदी कर दी है.

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज