Assembly Banner 2021

सिर पर पल्लू रखने को कहा तो थाने पहुंच गई दुल्हन, शादी के दिन ही हुआ ब्रेकअप

करीब तीन घंटे तक चला दूल्हा-दुल्हन का हाईवोल्टेज ड्रामा आखिरकार ब्रेअकप पर ख़त्म हो गया.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के रतलाम में एक दुल्हन शादी का मंडप छोड़ रतलाम के औधोगिक थाने पहुंची गई. दुल्हन ने ससुराल पक्ष पर 10 लाख रूपए दहेज़ मांगने के आरोप लगाए. दुल्हन का रतलाम की रहने वाली है और झाबुआ में सरकारी महकमे में काम करती है. आरोप है कि दूल्हे के परिजनों ने सिर पर पल्लू रखने की बात कही तो दुल्हन की त्योरियां चढ़ गई और ये दुल्हन सीधे रतलाम के औधोगिक क्षेत्र थाना पहुंच गई. करीब तीन घंटे तक चला दूल्हा-दुल्हन का हाईवोल्टेज ड्रामा आखिरकार ब्रेअकप पर ख़त्म हो गया. दुलहन को शादी टूट जाना पसंद था, लेकिन सर पर पल्लू लेकर रस्म निभाना पसंद नहीं. जिसके बाद इंदौरी दूल्हे को बारात लेकर बैरंग लौटना पड़ा.

खबर दूल्हे तक पहुंची तो इंदौरी दूल्हा वल्लभ पंचोली भी पूरी बारात लेकर थाने पहुंच गया. फिर क्या आरोप- प्रत्यारोपों का दौर शुरू हो गया. पुलिस पर दूल्हे पक्ष से बदसलूकी के आरोप लगे तो हंगामा भी हो गया. दहेज मांगने के आरोप पर दूल्हे ने कहा कि मेरे पास सबकुछ है. मैं रुपए क्यों मांगूगा. दुल्हन झूठ बोल रही है.

हाईबोल्टेज ड्रामें की खबर मिलते ही सीएसपी विवेक सिंह चौहान भी मौके पर पहुंचे और दोनों पक्षों को तीन घंटे तक समझाईश दी. जिसके बाद दोनों पक्षों ने अलग होने में ही अपनी भलाई समझी. सीएसपी ने कहा की सर पर पल्लू लेने की बात आखिर दुल्हन को नहीं जमी  और शादी के दिन ही ब्रेकअप हो गया.



बहरहाल ब्रेअकप के इस पूरे घटनाक्रम में जब दुल्हन से 10 लाख के दहेज़ की बात मीडिया से पूछी गई तो दुल्हन ने मी बात करने से साफ़ इंकार कर दिया और अपने परिजनों के साथ रवाना हो गई. लेकिन केवल सर पर पल्लू नहीं रखने की बात पर रिश्ता टूटने की चर्चा पूरे इलाके में आग की तरह फैल रही गई.
ये भी पढ़ें- कर्जमाफी के नाम पर खेल : किसान ने नहीं लिया कभी लोन, फिर भी 2 लाख हो गए माफ

ये भी पढ़ें- 'लूसी' की सुरक्षा में तैनात रहे तीन गार्ड, जानिए क्या है वजह

ये भी पढ़ें- पत्नी को आशिक के साथ देख आगबबूला हुआ पति, भरे बाजार में कर दी धुनाई
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज