सीएम शिवराज ने बच्चों को सुनाई अर्जुन की कहानी
Ratlam News in Hindi

सीएम शिवराज ने बच्चों को सुनाई अर्जुन की कहानी
स्कूली बच्चों को अपने लक्ष्य के प्रति सचेत रहने का आह्वान करते सीएम

रतलाम के बाजना में रविवार को सीएम एक बार फिर बच्चों के करियर काउंसलर के रुप में नजर आए. सीएम ने बाजना के सरकारी स्कूल में बच्चों कि क्लास लगाई और उनसे उनकी पसंद और भविष्य की योजनाओं की जानकारी ली.

  • Share this:
रतलाम के बाजना में रविवार को सीएम एक बार फिर बच्चों के करियर काउंसलर के रुप में नजर आए. सीएम ने बाजना के सरकारी स्कूल में बच्चों कि क्लास लगाई और उनसे उनकी पसंद और भविष्य की योजनाओं की जानकारी ली. इस मौके पर बच्चों ने भी सीएम से खुलकर अपने मन कि बात कही.सीएम ने बच्चों को आश्वस्त किया कि सरकार उनके साथ है और हर क्षेत्र भविष्य बनाने में बच्चों की मदद करेगी. इस मौके पर सीएम ने बच्चों को अर्जुन के एक लक्ष्य वाली कहानी सुनाई और अपने लक्ष्य के प्रति समर्पित रहने की बात कही.

वहीं सीएम ने मीडिया से चर्चा मे कांग्रेस को भी आड़े हाथों लिया. सीएम ने मंडियों की व्यवस्था गड़बड़ करने के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया. मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस आंदोलन के दम पर राजनीति कर रही है और कांग्रेस की मानसिकता घृणित और घटिया है.वहीं विधानसभा चुनाव को देखते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान देर रात बजाना में ही लोगों से जनसंवाद किया.उन्होंने आदिवासी अंचलों के नागरिकों को बुलाकर उनसे सरकारी योजनाओं का फीडबैक लिया.

दरअसल सीएम इस बात से बखूबी वाकिफ हैं कि आदिवासी अंचल के नागरिक अब भी सरकारी योजनाओं से दूर हैं. ऐसे मे सीएम खुद फीडबैक लेकर अफसरों के पेच कसते नजर आ रहे हैं. हालांकि इस कार्यक्रम से मीडिया को पूरी तरह दूर रखा गया ताकि लोगों कि नाराजगी बाहर ना आ पाए. हालांकि इस चौपाल मे भाग लेने वालों को लेकर भी विवाद देखने को मिला . पता चला कि प्रशासन के चुनिंदा लोगों को इस जनसंवाद में शामिल किया गया ताकि प्रशासन की जमीनी असलियत सामने ना आ पाए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading