Home /News /madhya-pradesh /

communal violence erupted in ratlam stones pelted tension started from dj song mpns

रतलाम में शादी में डीजे बजाने पर दो पक्षों में विवाद, खूब चले पत्थर; 9 पर केस दर्ज

Big Crime Story: रतलाम में शादी में डीजे बजाने पर दो पक्ष आपस में भिड़ गए. पुलिस ने 9 लोगों पर केस दर्ज कर लिया है.

Big Crime Story: रतलाम में शादी में डीजे बजाने पर दो पक्ष आपस में भिड़ गए. पुलिस ने 9 लोगों पर केस दर्ज कर लिया है.

Ratlam Crime News: मध्य प्रदेश में हिंसा रोके नहीं रुक रही. ताजा मामला रतलाम के कोठड़ी गांव का है. यहां रविवार रात दो पक्षों के बीच विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि पत्थरबाजी होने लगी. इस पत्थरबाजी में 6 लोगों को चोटें आई हैं. पुलिस ने 9 लोगों पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. बताया जाता है कि यहां एक शख्स की बारात निकाली जा रही थी. जब यह बारात मंदिर के सामने पहुंची तो फूहड़ गाने बजने लगे और डांस होने लगा. इस पर कुछ लोगों ने आपत्ति ली. उसके बाद यहां बवाल मच गया.

अधिक पढ़ें ...

रतलाम. रतलाम के कोठड़ी गांव में रविवार रात दो पक्षों के बीच विवाद होने से तनाव फैल गया. शादी में बारात निकालने के दौरान मंदिर के सामने आपत्तिजनक गाने बजाने और डांस करने की बात को लेकर लोग आपस में भिड़ गए और पत्थरबाजी शुरू हो गई. पथराव के दौरान 6 लोगों को चोटें आई हैं. उन्हें ताल और आलोट के स्वास्थ्य केंद्र पर उपचार के लिए लाया गया. एक घायल को जिला अस्पताल रैफर किया गया है. घटना कि सूचना पर पहुंचे कलेक्टर और एसपी ने रात गांव में ही बिताई.

जानकारी के मुताबिक, गांव में तनाव की सूचना मिलने पर ताल थाना पुलिस सहित पास के थानों से भी पुलिस फोर्स बुलाया गया. यहां फिलहाल स्थिति नियत्रण में है. ताल थाना पुलिस ने 7 नामजद और 2 अन्य सहित कुल 9 लोगों पर प्रकरण दर्ज किया है. पुलिस अधिकारियों ने इस मामले में आम लोगों से अफवाहों पर ध्यान नहीं देने और किसी भी प्रकार के भड़काऊ मैसेज या अन्य पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर नहीं करने की अपील की है.

ग्रामीणों ने बताई ये कहानी

ग्रामीणों से मिली प्रारंभिक जानकारी के अनुसार एक पक्ष द्वारा शादी की बारात निकाली जा रही थी. उन्होंने मंदिर के सामने डीजे पर आपत्तिजनक गाने बजाए और फूहड़ डांस किया. इस बीच कुछ लोगों ने उन्हें रोका. इसे लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद शुरू हुआ और फिर पथराव होने लगा. इसमें 4 लोगों को चोटें आई हैं. ग्रामीणों ने बताया कि जाकिर मेव के बेटे की शादी पिछले वर्ष लोकडाउन में हो चुकी है. लेकिन, वह बारात अभी निकाल रहे थे. स्थिति तनावपूर्ण होने पर गांव में भारी पुलिस फोर्स तैनात किया गया है.

फिलहाल स्थिति नियंत्रण में- एसपी

रतलाम जिले के एसपी अभिषेक तिवारी ने बताया कि यह घटना रविवार रात करीब 10-11 बजे घटी. सूचना मिलते ही ताल थाना पुलिस और आसपास के थाने की फोर्स मौके पर भेजी गई. एसडीएम, एसडीओपी, कलेक्टर भी मौके पर पहुंचे. प्राथमिक दृष्टया विवाह की बारात को लेकर विवाद हुआ नजर आ रहा है. इसकी जांच अभी जारी है. जिन लोगों को चोटें आई उनके परिजनों से बात हुई है. फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है. एसपी ने कहा- हमारी लोगों से अपील है कि अगर आपके यहां भी किसी तरह का तनाव है तो पुलिस को तुरंत सूचना दीजिए. खुद विवाद में मत पड़िए. इससे मामला गंभीर हो सकता है.

Tags: Mp news, Ratlam news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर