अपना शहर चुनें

States

एमपीः कर्ज की वजह से कांग्रेस नेता ने किया सुसाइड

Photo- ETV
Photo- ETV

रतलाम जिले में एक कांग्रेस नेता ने कर्ज के बोझ से परेशान होकर जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में एक कांग्रेस नेता ने कर्ज के बोझ से परेशान होकर जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी. परिजनों का आरोप है कि बैंककर्मी उसे कर्ज वसूली के लिए प्रताड़ित कर रहे थे. परसराम की पत्नी कलाबाई जिला पंचायत की सदस्य होकर पंचायत की कृषि समिति की अध्यक्ष भी है.

जानकारी के अनुसार, मूंदड़ी ब्लॉक के कांग्रेस के अध्यक्ष परसराम पारगी ने रविवार देर रात को कीटनाशक पदार्थ का सेवन किया. तबीयत बिगड़ने पर परिजन परसराम को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां मेडिकल जांच में जहरीला पदार्थ खाने का खुलासा हुआ.

डॉक्टरों की तमाम कोशिशों के बावजूद परसराम को बचाया नहीं जा सका. कई घंटे चले इलाज के बाद कांग्रेस नेता ने दम तोड़ दिया.



परिजनों ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि परसराम पर बैंक का लोन था, जिसकी वजह से वह कई दिनों से परेशान था, बैंक वाले भी कर्ज वसूली के लिए उस पर दबाव बना रहे थे, जिसकी वजह से उसने कीटनाशक पीकर जान दे दी.
बताया जा रहा है कि परसराम ने ट्रैक्टर खरीदने के लिए बैंक से कर्ज लिया था. समय पर कर्ज नहीं चुकाने की वजह से बैंककर्मी उस पर काफी दबाव बना रहे थे.

वहीं, पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. जांच अधिकारी ने बताया कि मामले की विस्तृत जांच की जाएगी और यदि कोई दोषी होगा तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज