अपना शहर चुनें

States

कांग्रेस नेता के बिगड़े बोल, साध्वी प्रज्ञा ठाकुर पर दिया विवादित बयान

Paras Saklecha File Photo
Paras Saklecha File Photo

पारस सकलेचा ने कांग्रेस की आमसभा में भोपाल से बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है. पारस ने साध्वी प्रज्ञा को 'डायन' तक कह दिया है

  • Share this:
बिगड़े बोल वाले नेताओं की लिस्ट में अब रतलाम के कांग्रेस नेता पारस सकलेचा का नाम भी जुड़ गया है. पारस सकलेचा ने कांग्रेस की आमसभा में भोपाल से बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है. पारस ने साध्वी प्रज्ञा को 'डायन' तक कह दिया है.

दरअसल, पारस सकलेचा गुरूवार की रात कांग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया की आमसभा में लोगों को सम्बोधित कर रहे थे. पारस ने साध्वी प्रज्ञा पर निशाना साधते हुए कहा कि किसी के श्राप से अगर कोई भला आदमी मर जाये तो उसे डायन कहते हैं. उस डायन के श्राप से हेमंत करकरे मर गए लेकिन उसके श्राप से दाऊद इब्राहिम नहीं मरा. सकलेचा ने कहा की वास्तविक साध्वी है तो वह दाऊद इब्राहिम को श्राप से जिससे वो मर जाए.

जानिए कौन हैं अनिल सौमित्र, जिनके एक post ने खड़ा किया विवाद



बहरहाल पारस सकलेचा की गिनती प्रदेश के पढ़े लिखे नेताओं में होती रही है, वे बहुचर्चित व्यापम घोटाले के व्हिसिल ब्लोअर भी हैं. लेकिन सकलेचा अपने इस बयान के बाद विवादित बयान देने वाले नेताओं की जमात में शामिल हो गए हैं.
बता दें कि भोपाल से बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर लगातार विवादित बयान दे रही हैं. हाल ही के बयान में उन्होंने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त करार दिया है. प्रज्ञा के इस बयान के बाद सियासी घमासान मच गया. इसके बाद अपने बयान को लेकर प्रज्ञा को माफ़ी मांगनी पड़ी.

यह भी पढ़ें- गांधी पर विवादित बयान: BJP ने अनिल सौमित्र को किया निलंबित
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज