कांग्रेस नेता के बिगड़े बोल, साध्वी प्रज्ञा ठाकुर पर दिया विवादित बयान

पारस सकलेचा ने कांग्रेस की आमसभा में भोपाल से बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है. पारस ने साध्वी प्रज्ञा को 'डायन' तक कह दिया है

Sudhir Jain | News18 Madhya Pradesh
Updated: May 17, 2019, 5:30 PM IST
कांग्रेस नेता के बिगड़े बोल, साध्वी प्रज्ञा ठाकुर पर दिया विवादित बयान
Paras Saklecha File Photo
Sudhir Jain | News18 Madhya Pradesh
Updated: May 17, 2019, 5:30 PM IST
बिगड़े बोल वाले नेताओं की लिस्ट में अब रतलाम के कांग्रेस नेता पारस सकलेचा का नाम भी जुड़ गया है. पारस सकलेचा ने कांग्रेस की आमसभा में भोपाल से बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है. पारस ने साध्वी प्रज्ञा को 'डायन' तक कह दिया है.

दरअसल, पारस सकलेचा गुरूवार की रात कांग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया की आमसभा में लोगों को सम्बोधित कर रहे थे. पारस ने साध्वी प्रज्ञा पर निशाना साधते हुए कहा कि किसी के श्राप से अगर कोई भला आदमी मर जाये तो उसे डायन कहते हैं. उस डायन के श्राप से हेमंत करकरे मर गए लेकिन उसके श्राप से दाऊद इब्राहिम नहीं मरा. सकलेचा ने कहा की वास्तविक साध्वी है तो वह दाऊद इब्राहिम को श्राप से जिससे वो मर जाए.

जानिए कौन हैं अनिल सौमित्र, जिनके एक post ने खड़ा किया विवाद

बहरहाल पारस सकलेचा की गिनती प्रदेश के पढ़े लिखे नेताओं में होती रही है, वे बहुचर्चित व्यापम घोटाले के व्हिसिल ब्लोअर भी हैं. लेकिन सकलेचा अपने इस बयान के बाद विवादित बयान देने वाले नेताओं की जमात में शामिल हो गए हैं.

बता दें कि भोपाल से बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर लगातार विवादित बयान दे रही हैं. हाल ही के बयान में उन्होंने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त करार दिया है. प्रज्ञा के इस बयान के बाद सियासी घमासान मच गया. इसके बाद अपने बयान को लेकर प्रज्ञा को माफ़ी मांगनी पड़ी.

यह भी पढ़ें- गांधी पर विवादित बयान: BJP ने अनिल सौमित्र को किया निलंबित
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

वोट करने के लिए संकल्प लें

बेहतर कल के लिए#AajSawaroApnaKal
  • मैं News18 से ई-मेल पाने के लिए सहमति देता हूं

  • मैं इस साल के चुनाव में मतदान करने का वचन देता हूं, चाहे जो भी हो

    Please check above checkbox.

  • SUBMIT

संकल्प लेने के लिए धन्यवाद

जिम्मेदारी दिखाएं क्योंकि
आपका एक वोट बदलाव ला सकता है

ज्यादा जानकारी के लिए अपना अपना ईमेल चेक करें

डिस्क्लेमरः

HDFC की ओर से जनहित में जारी HDFC लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड (पूर्व में HDFC स्टैंडर्ड लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड). CIN: L65110MH2000PLC128245, IRDAI R­­­­eg. No. 101. कंपनी के नाम/दस्तावेज/लोगो में 'HDFC' नाम हाउसिंग डेवलपमेंट फाइनेंस कॉर्पोरेशन लिमिटेड (HDFC Ltd) को दर्शाता है और HDFC लाइफ द्वारा HDFC लिमिटेड के साथ एक समझौते के तहत उपयोग किया जाता है.
ARN EU/04/19/13626

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार