होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /Ratlam: कांग्रेस के विधायक को महिला समर्थक ने अपने कंधे पर उठाया, जानिए पूरा मामला...

Ratlam: कांग्रेस के विधायक को महिला समर्थक ने अपने कंधे पर उठाया, जानिए पूरा मामला...

फोटो: समर्थकों के साथ विधायक हर्षविजय

फोटो: समर्थकों के साथ विधायक हर्षविजय

रतलाम की सैलाना नगर परिषद में कांग्रेस की जीत से उत्साहित एक महिला ने जश्न के दौरान कांग्रेस के विधायक को अपने कंधे पर ...अधिक पढ़ें

    जयदीप गुर्जर

    रतलाम. आपने भारत समेत दुनिया भर में नेताओं की दीवानगी के कई किस्से सुने और देखे होंगे. मगर मध्य प्रदेश में हुए नगर परिषद चुनाव के दौरान एक अलग ही वाक्या देखने को मिला. रतलाम की सैलाना नगर परिषद में कांग्रेस की जीत से उत्साहित एक महिला ने जश्न के दौरान कांग्रेस के विधायक को अपने कंधे पर उठा लिया. महिला के विधायक को कंधे पर उठाते ही वहां मौजूद लोग हैरत में पड़ गए. इस घटना का फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

    पार्षद ने विधायक को उठाया कंधों पर

    दरअसल रतलाम जिले की सैलाना नगर परिषद में बीते शुक्रवार को चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद कांग्रेस ने विजय जुलूस निकाला था. इस दौरान सैलाना से कांग्रेस के विधायक हर्ष विजय गहलोत (गुड्डू) को वार्ड नंबर 9 से जीती सुनीता पाठक ने अपने कंधों पर उठा लिया. यह देख वहां खड़े समर्थक भौंचक्के रह गए. घटना की वायरल हो रही तस्वीर मध्य प्रदेश की राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय है.

    Ratlam Congress MLA

    विधायक को उठाते हुए महिला समर्थक

    बता दें कि हर्ष विजय गहलोत के पिता कांग्रेस के कद्दावर नेता स्व. प्रभुदयाल गहलोत मालवा के गांधी कहे जाते थे. गहलोत भी उसी सरलता व सुगमता के साथ क्षेत्र के लोगों के संपर्क में रहते हैं.

    आजादी के बाद से अब तक कांग्रेस काबिज

    सैलाना नगर परिषद में आजादी के बाद से आज तक कांग्रेस का कब्जा है. जबकि यहां मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी सभा कर के गए थे. कांग्रेस ने यहां की 15 में से नौ सीटों पर जीत दर्ज की है. बीजेपी चार सीटों पर, और दो पर निर्दलीय प्रत्याशी विजयी हुए हैं. वर्ष 2013 में यहां केवल एक बार विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने जीत दर्ज की थी, लेकिन उसके बाद वर्ष 2018 में कांग्रेस ने विधानसभा पर फिर कब्जा जमाया था. मध्य प्रदेश की सैलाना सीट कांग्रेस की परंपरागत सीटों में से एक है.

    Tags: Congress MLA, Mp news, MP politics, Ratlam news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें