बेटे ने पूरी की पिता की इच्छा, हेलीकॉप्टर से लाया दुल्हन
Ratlam News in Hindi

बेटे ने पूरी की पिता की इच्छा, हेलीकॉप्टर से लाया दुल्हन
पहली बार दूल्हे के हेलीकॉप्टर से आने की चर्चा पूरे शहर में रही

रतलाम में एक निकाह ऐसा हुआ जहां दो दूल्हे हेलीकॉप्टर में सवार होकर आए और निकाह के बाद हेलिकॉप्टर से ही अपनी-अपनी दुल्हनों को लेकर विदा हुए

  • Share this:
घोड़ी चढ़कर आए दूल्हे की बारात तो आपने कई बार देखी होगी लेकिन हेलीकॉप्टर से बेटी विदा होते हुए नहीं देखी होगी. मध्य प्रदेश के रतलाम में एक निकाह ऐसा हुआ जहां दो दूल्हे हेलीकॉप्टर में सवार होकर आए और निकाह के बाद हेलिकॉप्टर से ही अपनी-अपनी दुल्हनों को लेकर विदा हुए.

दरअसल, राजस्थान के झालावाड़ जिले के सुकेत के माइंस कारोबारी आरिफ खान के दो बेटे आदिल और आसिफ खान का निकाह सोमवार को जावरा में अलग-अलग परिवार में हुआ. इनमें से एक लड़की तो अपने परिवार के साथ झुग्गी में रहती थी. दोनों भाई अपनी दुल्हन को लेने के लिए हेलीकॉप्टर से आए. दूल्हे के अलावा पूरी बारात कार व अन्य वाहनों से जावरा पहुंची थी.

हेलीकॉप्टर ग्राम भैसाना में बनाए गए हेलीपैड पर उतारा गया. पहली बार दूल्हे के हेलीकॉप्टर से आने की चर्चा पूरे शहर में रही है. एक का दोपहर में तो दूसरे का रात में निकाह कबूल हुआ. मंगलवार को दुल्हन की विदाई हुई. दोनों को विदा करने के लिए उनके परिजन बड़ी संख्या में हेलीपेड पर पहुंचे. यहां साथ आए परिजनों ने दूल्हा-दुल्हनों को आशीर्वाद देकर विदा किया.



दोनों दूूल्हों का कहना है कि उनके पिता की इच्छा थी कि उनके बेटों की बारात हेलीकॉप्टर से लेकर जाएं. पिता की इच्छा के लिए दोनों दूल्हे हेलीकॉप्टर से जावरा आए और दुल्हनों को हेलीकॉप्टर से लेकर विदा हुए. वहीं दुल्हन के घर वालों ने अपनी बेटी को भाग्यवान बताया कि वह अपने पिया के घर हेलीकॉप्टर से विदा हुई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading