लाइव टीवी

माफिया पर जारी कार्रवाई को लेकर दिग्विजय सिंह बोले- प्रदेश के ‘सिंघम’ हैं सीएम कमलनाथ

Sudhir Jain | News18 Madhya Pradesh
Updated: December 16, 2019, 7:08 AM IST
माफिया पर जारी कार्रवाई को लेकर दिग्विजय सिंह बोले- प्रदेश के ‘सिंघम’ हैं सीएम कमलनाथ
दिग्विजय सिंह ने प्रदेश में माफिया पर जारी कार्रवाई को लेकर सीएम कमलनाथ की तारीफ की

दिग्विजय सिंह ने माफिया (mafia) पर जारी कार्रवाई को लेकर सीएम कमलनाथ (CM Kamal Nath) की खासी तारीफ की और कहा कि वे प्रदेश में माफिया के खिलाफ सिंघम (singham) के रूप में सामने आए है.

  • Share this:
रतलाम. मध्यप्रदेश के रतलाम (Ratlam) जिले में रविवार को पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) पहुंचे, जहां दिग्विजय सिंह ने माफिया (mafia) पर जारी कार्रवाई को लेकर सीएम कमलनाथ (CM Kamal Nath) की खासी तारीफ की और कहा कि वे प्रदेश में माफिया के खिलाफ सिंघम (singham) के रूप में सामने आए है. उन्होंने इंदौर में माफिया जीतू सोनी (jitu soni) पर की गई कार्रवाई की भी तारीफ की है. साथ ही कहा कि पूरे प्रदेश में माफिया कि लिस्ट तैयार है जिस पर जल्द ही कार्रवाई होगी. वहीं प्रदेश में फैले माफिया के लिए उन्होंने पूर्व सीएम शिवराज सिंह (Shivraj Singh) को दोषी ठहराया.

राहुल गांधी के सावरकर वाले बयान का किया समर्थन

पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह रविवार को निजी कार्यक्रम में शामिल होने रतलाम पहुंचे, जहां उन्होंने प्रदेश में माफिया पर जारी कार्रवाई को लेकर सीएम की तारीफ की. वहीं दिग्विजय सिंह ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के सावरकर वाले बयान का भी समर्थन किया. दिग्विजय सिंह ने कहा की सावरकर ने ही दो राष्ट्र थ्योरी दी थी और ब्रिटिश हुकूमत से माफी मांगी थी.

NRC को लेकर बीजेपी पर जमकर साधा निशाना

वहीं इस दौरान दिग्विजय सिंह ने NRC को लेकर भी अपने विचार रखे. उन्होंने कहा कि एक प्रदेश में ही 1600 करोड़ रूपए खर्च करने के बाद भी असंतोष सामने आया है. NRC में खर्च ज्यादा है और डिटेंशन कैंप (Detention Camp) में और अधिक खर्च होगा. उन्होंने कहा कि ये बीजेपी (BJP) की नहीं बल्कि मोदी-शाह सरकार है जिसके पड़ोसी राज्यों से संबंध ठीक नहीं है.

यह भी पढ़ें- कमलनाथ सरकार के माफिया-सफाई अभियान से 'बेचैन' हुआ कांग्रेस का ये बड़ा नेता, उठे सवाल

यह भी पढ़ें- कलेक्टर का अनोखा आदेश- बंदूक का लाइसेंस चाहिए तो गौशाला में देने होंगे 10 कंबलयह भी पढ़ें- माफिया के खिलाफ मुहिम में अब व्यापम घोटाले के आरोपी के रेस्टोरेंट पर चला बुलडोजर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रतलाम से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 16, 2019, 7:08 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर