लाइव टीवी

VIDEO : दिग्विजय सिंह बोले - बीजेपी के कई नेता कांग्रेस में आना चाहते हैं

Sudhir Jain | News18 Madhya Pradesh
Updated: February 6, 2019, 8:21 PM IST

पूर्व कृषि मंत्री रामकृष्ण कुसुमारिया के कांग्रेस में शामिल होने के सवाल के जवाब में दिग्विजय सिंह ने कहा वो किसी नेता का फिलहाल नाम नहीं लेना चाहते

  • Share this:
कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने आज रतलाम में फिर बड़ा बयान दिया है. |उन्होंने कहा बीजेपी के कई बड़े नेता लगातार हमारे संपर्क में हैं, वो सब कांग्रेस में आना चाहते हैं.

पूर्व कृषि मंत्री रामकृष्ण कुसुमारिया के कांग्रेस में शामिल होने के सवाल के जवाब में दिग्विजय सिंह ने कहा वो किसी नेता का फिलहाल नाम नहीं लेना चाहते, लेकिन कई नेता कांग्रेस में आना चाहते हैं.
दिग्विजय सिंह के इस बयान के बाद बीजेपी के उन नेताओं की पूछ परख बढ़ सकती है जो कांग्रेस में जाने के लिए लाइन में खड़े हैं.| इसमें बीजेपी के वो नेता शामिल हैं जिनकी पार्टी ने विधानसभा चुनाव में अनदेखी की थी. टिकट ना मिलने पर बीजेपी से बाग़ी हुए और फिर निकाले गए रामकृष्ण कुसमारिया के कांग्रेस में जाने की अटकलें तेज़ हैं.

ये भी पढ़ें - अगर पुजारी बनना है तो पास करना होगी परीक्षा, कमलनाथ सरकार का फैसला

दिग्विजय सिंह रतलाम के कालूखेड़ा गांव पहुंचे थे. वहां वो कांग्रेस के दिवंगत नेता स्वर्गीय महेंद्र सिंह कालूखेड़ा के घर पहुंचकर उनके परिवार से मुलाक़ात की. उनके पहुंचने पर उत्साहित कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जैसे ही दिग्विजय सिंह ज़िंदाबाद के नारे लगाने शुरू किए, उन्होंने सबको प्यार से झिड़का और ज़िंदाबाद के नारे लगाने से मना किया. दिग्विजय सिंह से मिलने जिले के गांव- गांव से कार्यकर्ता जावरा और कालूखेड़ा पहुंचे थे.

ये भी पढ़ें -  इस बार नये शहर में होगी कमलनाथ कैबिनेट की बैठक, फेक निकला व्हाट्सएप चैट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रतलाम से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 6, 2019, 4:45 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर