लाइव टीवी

स्कूल वैन में 4 साल की बच्ची से छेड़छाड़, Pocso Act के तहत आरोपी ड्राइवर गिरफ्तार

Sudhir Jain | News18 Madhya Pradesh
Updated: October 12, 2019, 9:30 AM IST
स्कूल वैन में 4 साल की बच्ची से छेड़छाड़, Pocso Act के तहत आरोपी ड्राइवर गिरफ्तार
आरोपी चालक के खिलाफ पॉक्सो एक्ट का मामला दर्ज

बच्ची से छेड़छाड़ के आरोप में आरोपी वैन चालक मनोहर के खिलाफ पॉक्सो एक्ट (POCSO Act) और आईपीसी की धारा 354 के तहत मामला दर्ज कर हिरासत में ले लिया गया है.

  • Share this:
रतलाम. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रतलाम (Ratlam) जिले में चार साल की बच्ची के यौन शोषण (Child Sexual Abuse) का मामला सामने आया है. यहां के आलोट कस्बे स्थित एक निजी स्कूल (Private School) के वैन चालक पर बच्ची के साथ अश्लील हरकत (Vulgar Act) करने का आरोप है. जानकारी के मुताबिक पीड़ित बच्ची जब स्कूल वैन से घर लौट रही थी तो आरोपी ड्राइवर मनोहर ने उसे अकेला देखकर छेड़छाड़ (Molestation) और अश्लील हरकत की. बच्ची जब घर पहुंची तो उसकी खराब टीशर्ट देखकर परिजनों ने पूछताछ की, तो पूरे मामले का खुलासा हुआ.

परिजनों ने फौरन स्कूल और थाना पहुंचकर मामले की शिकायत की, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी मनोहर को हिरासत में ले लिया. पुलिस फिलहाल उससे पूछताछ कर रही है.

स्कूल प्रबंधक ने मामले में दिखाई गंभीरता

स्कूल के प्रबंधक इंदर सिंह ने कहा कि उनके स्कूल में इससे पहले बच्चों के साथ दुर्व्यवहार की कभी कोई घटना नहीं हुई. यह पहला मामला है, जिसमें पैरेंट्स की शिकायत पर उन्होंने तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को देकर आरोपी ड्राइवर को उनके हवाले कर दिया. सिंह ने पैरेंट्स और स्कूल स्टाफ को ऐसे मामलों को लेकर हमेशा जागरूक रहने की सलाह दी, ताकि इस तरह की घटना दोबारा न हो.

आरोपी चालक के खिलाफ पॉक्सो एक्ट का मामला दर्ज

टीआई कैलाश सोलंकी ने कहा कि आरोपी वैन चालक मनोहर के खिलाफ पॉक्सो एक्ट (POCSO Act) और आईपीसी की धारा 354 के तहत मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया गया है.

बता दें कि रतलाम में हाल ही में एक निजी स्कूल की छात्रा को ब्लैकमेल कर उससे गैंगरेप करने का मामला सामने आया था. छात्रा से गैंगरेप का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि आलोट में हुई इस घटना ने स्कूल प्रबंधन की व्यवस्थाओं पर सवाल खड़ा कर दिया है.
Loading...

ये भी पढ़ें:- पूर्व 'महाधिवक्ता' पर शिकंजा : EOW ने पुरुषेंद्र कौरव के ख़िलाफ तेज़ की जांच

भाई के बाद ताई पर वार : महाराष्ट्र ब्राह्मण सहकारी बैंक घोटाले की खुलेगी फाइल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रतलाम से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 12, 2019, 7:32 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...