प्रेम प्रसंग के चलते युवती सखी सेंटर से भागी, 16 साल की किशोरी को भी ले गई साथ

मध्य प्रदेश के रतलाम में प्रेम प्रसंग के चलते एक युवती एक 16 साल की किशोरी के साथ सखी सेंटर से भाग निकली. युवती मूलत: उत्तर प्रदेश की रहने वाली है.

sudhendra pratap singh | News18 Madhya Pradesh
Updated: June 20, 2019, 1:22 PM IST
sudhendra pratap singh | News18 Madhya Pradesh
Updated: June 20, 2019, 1:22 PM IST
मध्य प्रदेश के सामाजिक कल्याण, महिला एवं बाल विकास विभाग की ओर से संचालित रतलाम का वन स्टॉप सखी सेंटर एक बार फिर सुर्ख़ियो में है. यहां से बुधवार की रात एक युवती और एक नाबालिग भाग निकलीं. बताया जाता है कि युवती प्रेम प्रसंग के चलते और नाबालिग अपने घर जाने के लिए यहां से भागी हैं. इन दोनों को किसी दूसरी जगह रहने के लिए शिफ्ट किया जाना था. दरअसल, नाबालिग लड़की अनाथ है और बीते कई दिनों से वह सूरत स्थित अपने घर जाने की जिद कर रही थी. अनाथ होने की वजह से प्रशासन उसके रहने और पढ़ने की व्यवस्था रतलाम में ही कर रहा था.

उत्तर प्रदेश की रहने वाली है युवती 

युवती मूलत: यूपी की रहने वाली है और प्रेम प्रसंग की वजह से सखी सेंटर से बुधवार की रात भाग निकलीं. जिसकी सूचना तत्काल आला अधिकारियों और औद्योगिक थाने में दी गई जिसके बाद पुलिस ने दोनों की तलाश शुरू की है. खबर के अनुसार महिला बदनावर के आसपास है. नाबालिग के झाबुआ जिले के थांदला में होने की सूचना है. सखी सेंटर की प्रशासक इस मामले में महिला सुरक्षाकर्मी की चूक मान रहे है. वही जिला प्रशासन मामले की जांच की बात कह रहा है.

ये भी पढ़ें- मी-प्रेमिका समझ खूंटे से बांधा, 2 घंटे तक पीटा

मंडला: नर्मदा नदी में नाव पलटी, 5 लापता लोगों की तलाश जारी
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...