लाइव टीवी

रतलाम: दो ट्रकों में भिड़ंत के बाद लगी आग, ड्राइवर क्लीनर सहित तीन लोग जिंदा जले
Ratlam News in Hindi

Sudhir Jain | News18 Madhya Pradesh
Updated: February 3, 2020, 11:49 AM IST
रतलाम: दो ट्रकों में भिड़ंत के बाद लगी आग, ड्राइवर क्लीनर सहित तीन लोग जिंदा जले
रतलाम में दो ट्रकों में भिंड़त के बाद लगी भीषण आग

रतलाम (Ratlam ) में एक फोरलेन पर रविवार रात दो दो ट्रकों (trucks) में भिड़ंत हो गई. भिड़ंत इतनी भीषण हुई कि दोनों ट्रकों में आग (fire) लग गई. हादसे में ट्रक के ड्राइवर क्लीनर सहित तीन लोग जिंदा जल गए.

  • Share this:
रतलाम. मध्य प्रदेश के रतलाम (Ratlam ) में एक फोरलेन पर रविवार रात दो दो ट्रकों (trucks) में भिड़ंत हो गई. भिड़ंत इतनी भीषण हुई कि एक ट्रक में अचानक आग (fire) लग गई. हादसे में ट्रक के ड्राइवर क्लीनर सहित तीन लोग जिंदा जल गए, जबकि हादसे में एक व्यक्ति बुरी तरह से जख्मी हो गया. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर जांच शुरू कर दी है.

जिले के घटला ब्रिज पर हुआ सड़क हादसा

यह घटना जिले के फोरलेन पर घटला ब्रिज पर हुई, जहां जहां मिर्ची से भरा अनियंत्रित ट्रक डिवाइडर क्रॉस कर दूसरी लेन में घुस गया और दूसरी साइड से आ रहे ट्रक से भिड़ गया. भिड़ंत के बाद एक ट्रक में भीषण आग लग गयी, जिससे मिर्ची से भरे ट्रक के ड्राइवर, क्लीनर सहित तीन लोग मौके पर ही जिंदा जल गए, जबकि हादसे में एक व्यक्ति बुरी तरह से घायल है. बता दें कि से मिर्च से भरा वाहन खरगोन से अजमेर की तरफ जा रहा था, जबकि दूसरी लेन से आ रहा पत्थर से भरा ट्रक इंदौर की तरफ आ रहा था.



आग लगने के बाद जलकर खाक हुआ ट्रक
आग लगने के बाद जलकर खाक हुआ ट्रक




खरगोन के रहने वाले थे सभी मृतक

घटना की जानकारी मिलने पर आसपास के ग्रामीण भी मौक़े पर पहुंचे और दमकल की मदद से आग पर काबू पाया गया. हादसे की सूचना पर औधोगिक थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल में भिजवाया. पुलिस के अनुसार हादसे में सभी मृतक खरगोन जिले के रहने वाले थे. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

यह भी पढ़ें- जबलपुर: शादी का झांसा देकर युवती को बंधक बनाकर किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

यह भी पढ़ें- हनी ट्रैप: मानव तस्करी मामले में बड़ा खुलासा, IAS अफसरों को ब्लैकमेल कर 1 करोड़ से अधिक की हुई वसूली

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रतलाम से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 30, 2019, 11:06 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading