अपना शहर चुनें

States

रात दो बजे हुआ ऐसा हादसा कि चार महिलाओं और एक बच्ची की चली गई जान

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में रात दो बजे एक एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ. इस हादसे में चार महिलाओं और एक बच्ची की मौत हो गई.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में रात दो बजे एक एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ. इस हादसे में चार महिलाओं और एक बच्ची की मौत हो गई. यह सभी देव दर्शन कर लौट रहे थे. हादसे में 17 अन्य लोग भी घायल हो गए, जिनमें कई की हालत गंभीर बताई जा रही है.

जानकारी के अनुसार, जिले के ताल कस्बे के पास लसूडिया-सेमलिया रोड पर सोमवार और मंगलवार की दरमियानी रात को करीब दो बजे एक ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में ट्रैक्टर-ट्रॉली के नीचे दबने से चार महिलाओं और एक बच्ची ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि 17 लोग घायल हो गए.

सूचना मिलने पर ग्रामीणों और डायल 100 की मदद से घायलों को इलाज के ताल अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां से गंभीर घायलों को बेहतर इलाज के लिए जावरा एवं रतलाम के जिला अस्पताल रेफर किया गया है.



मामले की जांच कर रही ताल पुलिस ने बताया कि सभी मृतक बरखेड़ा खुर्द गांव के हैं और देर रात सवाईभोज राजस्थान से सांवरियाजी के दर्शन कर लौट रहे थे. मृतकों में शारदाबाई पिता बाबू सिंह 22 वर्ष, कुशालपुरा अंदर बाई पति कचरू गुर्जर 50 वर्ष निवासी बरखेड़ा खुर्द, रामकुंवर बाई कमल सिंह 35 वर्ष बरखेड़ा खुर्द, भूरी पिता बापू सिंह 14 वर्ष बरखेड़ा खुर्द शामिल हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज