Home /News /madhya-pradesh /

कार चलाते समय दूल्हे को आ गई झपकी, दुल्हन समेत 4 की मौत, सिर्फ 12 दिन का रहा साथ

कार चलाते समय दूल्हे को आ गई झपकी, दुल्हन समेत 4 की मौत, सिर्फ 12 दिन का रहा साथ

RATLAM ACCIDENT. आज हुए सड़क हादसे में मारे गए रविराज सिंह राठौर और रेणु की 2 फरवरी को ही शादी हुई थी.

RATLAM ACCIDENT. आज हुए सड़क हादसे में मारे गए रविराज सिंह राठौर और रेणु की 2 फरवरी को ही शादी हुई थी.

Ratlam News: रतलाम के महू-नीमच फोरलेन पर प्रकाश नगर के पास एक कार अनियंत्रित होकर पुलिया से टकरा गई. मौके पर ही कार में सवार नवविवाहित दंपति समेत 4 की मौत हो गई. एक महिला गंभीर घायल है जिसे रतलाम के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. मृतकों की पहचान खलघाट के साला गांव राठौर परिवार के तौर पर हुई है. 2 फरवरी को ही राठौर परिवार के दोनों बेटों लोकेंद्र सिंह और रविराज सिंह की शादी हुई थी. रविराज अपनी दुल्हन रेणु सिंह और 2 बुआ के साथ जयपुर जा रहे थे. रास्ते में भीषण सड़क हादसे में मौत हो गई.

अधिक पढ़ें ...

रतलाम. रतलाम में वेलेंटाइन डे पर दर्दनाक हादसा हो गया. 12 दिन पहले ब्याहा एक नव विवाहित जोड़ा इस दुनिया को अलविदा कह गया. यहां हुए एक भीषण सड़क हादसे (Road Accident) में उनकी मौत हो गयी. दोनों की 2 फरवरी को शादी हुई थी. कुल देवता की पूजा के लिए वो कार से राजस्थान जा रहे थे. कार दूल्हा चला रहा था लेकिन रास्ते में झपकी लग गयी और गाड़ी फोरलेन पर पुलिया से जा टकराई. हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए. दूल्हा-दुल्हन और गाड़ी में बैठी दूल्हे की दोनों बुओं की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि मां की हालत गंभीर बनी हुई है.

ये रोड एक्सीडेंट रतलाम के महू – नीमच फोरलेन पर हुआ. प्रकाश नगर के पास एक कार अनियंत्रित होकर पुलिया से टकरा गई. जिसमें मौके पर ही कार में सवार नव विवाहित दंपति और दो महिलाओं ने दम तोड़ दिया. जबकि एक महिला गंभीर घायल है जिसे रतलाम के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

2 फरवरी को हुई थी शादी
मृतकों की पहचान खलघाट के साला गांव राठौर परिवार के तौर पर हुई है. 2 फरवरी को ही राठौर परिवार के दोनों बेटों लोकेंद्र सिंह और रविराज सिंह की शादी हुई थी. रविराज अपनी दुल्हन रेणु सिंह,  मांजी और 2 बुआ के साथ जयपुर जा रहे थे. रास्ते में रतलाम के पास कार अनियंत्रित होकर प्रकाश नगर पुलिया से टकराकर पलट गई. इसमें रविराज सिंह उनकी पत्नी रेणु सिंह और दोनों बुआ की मौत हो गई. रविराज सिंह की मां की हालत गंभीर बनी हुई है.

ये भी पढ़ें- युवती को कार की डिक्की में ठूंसकर भागे जा रहे थे बदमाश, लेकिन तभी मच गया शोर…

कार के परखच्चे उड़े
पुलिस ने आशंका जताई है कि ड्राइवर को शायद झपकी आ गयी थी. इस वजह से वो अनियंत्रित होकर पलट गयी और उसक परखच्चे उड़ गए. आसपास के लोगों की मदद से बड़ी मशक्कत के बाद घायलों को कार से बाहर निकाला गया. सूचना मिलने पर बिलपांक थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और मृतकों के शवों को पीएम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया.

Tags: Madhya pradesh latest news, Ratlam news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर